Home /News /entertainment /

श्वेता बच्चन ने कहा, नव्या को उसकी जिंदगी जीने दो

श्वेता बच्चन ने कहा, नव्या को उसकी जिंदगी जीने दो

Photo - getty Images

Photo - getty Images

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर अपने फोटो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। नव्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं।

    नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अक्सर अपने फोटो को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। नव्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। अपनी फोटो अक्सर वो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और उन्हीं फोटोग्राफ की वजह से वो सुर्खियों में आ जाती हैं। नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने इसी को लेकर मीडिया  से सख्त नाराजगी जाताई है। उन्होंने गुस्सा निकाला है कि मीडिया ने उनकी बेटी के साथ शिष्टाचार नहीं दिखाया है।

    दरअसल, एक अखबार में श्वेता ने कॉलम लिखकर नव्या की पर्सनल लाइफ को पब्लिक न करने की बात कही है। श्वेता ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है कि आप मेरी बेटी को नहीं जानते, कुछ वेबसाइट इस कैप्शन के साथ उसकी तस्वीरें पोस्ट करती हैं ‘नव्या की हॉट फोटो या अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नव्या की तस्वीरें’। क्या वो वेबसाइट इस तरह उसकी निजी फोटो को पोस्ट करने के लिए अनुमति लेती हैं? वो एक पब्लिक फिगर नहीं है। हां वो कुछ जाने माने लोगों के परिवार से ताल्लुक रखती है, लेकिन इसमें उसकी क्या गलती?

    श्वेता ने आगे लिखा कि नव्या अभी टीनेजर है और वो अपने हम उम्र लोगों की तरह की ही है। उसे ड्रेसअप होना अच्छा लगता है, उसे दोस्तों के साथ घूमने जाना अच्छा लगता है, उसे फोटो खिंचवाना अच्छा लगता है, पार्टी में जाना अच्छा लगता है। हां उसकी भी एक डेडलाइन है जिसके खत्म होने से पहले वो घर आ जाती है। अगर वह कभी बीच पर होती है तो वह वैसे ही कपड़े पहनेगी जो वहां के कपड़े होते हैं, यानि स्विमसूट। नव्या का व्यवहार बिल्कुल एक आम टीनेजर की तरह ही है।

    उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को किताबे पड़ना पसंद है, उसे राजमा चावल पसंद है, उसे नानी के साथ बैठकर टीवी देखना पसंद है। वो भी अपने भाई को परेशान करती है। जब वो किसी बात से हर्ट होती है तो वो भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करती है। उसको एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है और न ही वो इस तरफ अपना कोई करियर बना रही है।

    अंत में श्वेता ने लिखा कि मैं यह सब इस आशा में लिख रही हूं कि नव्या के बारे में जो लोग ये सब दिखा रहे हैं उन्हें शर्म आए, वो लोग अपनी जिम्मेदारी को समझें। हालांकि मुझे नहीं लगता कि वो समझेंगे। लेकिन क्या वो मेरी बेटी की निजी जिंदगी उसे वापस नहीं दे सकते।

    Tags: Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर