श्वेता बच्चन ने किया 'Koffee With Karan' में खुलासा, मां जया बच्चन को है ये अजीबोगरीब बीमारी...

श्वेता बच्चन ने किया 'Koffee With Karan' में खुलासा, मां जया बच्चन को है ये अजीबोगरीब बीमारी...
श्वेता बच्चन और जया बच्चन

अभिषेक बच्चन और करन जौहर ने बताया कि वो कई बार जया बच्चन के इस तरह के वीडियोज़ को देखते हैं और फिर बाद में हंसते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2019, 5:14 PM IST
  • Share this:
करन जौहर के शो पर आए अभिषेक बच्चन और उनकी बड़ी बहन श्वेता बच्चन ने जया बच्चन के बारे में एक ऐसी बात साझा की जिसे सुनकर करन जौहर को भी यकीन नहीं हुआ. भारत में सिलेब्रिटीज़ की तस्वीरें खींचने के लिए कई कैमरा पर्सन 24 घंटे काम करते हैं लेकिन जिस एक सिलेब्रिटी से वो सबसे ज्यादा डरते हैं वो हैं जया बच्चन.

Youtube पर जया बच्चन के ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें वो मीडिया की भीड़ पर अपना गुस्सा उतार रही हैं. यहां तक की अभिषेक ने बताया कि वो अक्सर मां जया के जाने के बाद ही मीडिया के सामने से गुज़रते हैं. जया बच्चन के इस गुस्से का आलम ये है कि अब लोगों ने उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने से ही मना कर दिया है.

लेकिन जया बच्चन को गुस्सा क्यों आता है? इसका खुलासा अभिषेक बच्चन ने किया. दरअसल जया बच्चन claustrophobic हैं, ये एक ऐसी मानसिक स्थिति है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है. कई परिस्थितियों में उसे गुस्सा आ जाता है या फिर वो बेहोश भी हो सकता है. ऐसी अवस्था अक्सर लोगों को बाज़ार में, भीड़ वाले वाहन में या लिफ्ट में महसूस होती है.



जया बच्चन को भी कैमरा की भीड़ देख कर परेशानी होती है और उन्हें ये बिल्कुल पसंद नहीं है कि कोई उन्हें धक्का दे या छुए. जया को कई बार आँखो में फ्लैश पड़ने से भी दिक्कत होती है और वो इस वजह से कई बार मीडिया वालों पर चिल्ला चुकी हैं.
अभिषेक बच्चन और करन जौहर ने बताया कि वो कई बार जया बच्चन के इस तरह के वीडियोज़ को देखते हैं और फिर बाद में हंसते हैं. हालांकि बाद में अभिषेक ने मां जया से इस मज़ाक के लिए माफी मांगी क्योंकि वो सच में उनसे डरते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज