अभिषेक बच्चन की वजह से अपने बच्चों को बॉलीवुड से दूर रखना चाहती हैं बहन श्वेता

अभिषेक बच्चन की वजह से अपने बच्चों को बॉलीवुड से दूर रखना चाहती हैं बहन श्वेता
अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता से दो साल छोटे हैं

श्वेता बच्चन के दो बच्चों नव्या नवेली नंदा और अगस्तया नंदा को अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
करन जौहर के लोकप्रिय शो Koffee with Karan को अब एक ऐसे मंच का दर्जा हासिल हो चुका है, जहां सेलिब्रिटी किसी न किसी कंट्रोवर्सी को जन्म दे देते हैं. हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादित एपिसोड के बाद अब बच्चन परिवार के दो अहम सदस्य - अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा इस शो में शामिल हुए.

अभिषेक और श्वेता किसी शो में पहली बार एकसाथ शिरकत कर रहे थे. करन जौहर और बच्चन परिवार का पुराना रिश्ता है और श्वेता, करन और अभिषेक बहुत पुराने दोस्त हैं. इस दौरान कई ऐसी बातें सामने आईं जो शायद इससे पहले पब्लिक स्पेस में नहीं थीं.

श्वेता, अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं और वो अभिषेक के साथ अमेरिका में पढ़ाई के दौरान साथ रही हैं. ऐसे में वो अभिषेक को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं.



करन जौहर ने जब श्वेता से पूछा कि वह अपने बच्चों को बॉलीवुड में क्यों नहीं डालना चाहती तो इस पर श्वेता ने अभिषेका का उदाहरण दिया. श्वेता ने कहा कि जिस तरह से अभिषेक को नफरत का सामना करना पड़ा है वो डरावना है.
सोशल मीडिया से डर
श्वेता ने बताया कि लोग जिस तरह कि बातें अभिषेक बच्चन के बारे में सोशल मीडिया पर लिखते हैं वो कभी भी अपने बच्चों को ऐसी बातों या ऐसे लोगों का सामने नहीं लाना चाहेंगी. श्वेता ने कहा कि अभिषेक में बहुत हिम्मत है कि वो लोगों की इतनी बातें सुन लेते हैं और उनपर रिएक्ट नहीं करते, लेकिन वो अपने बच्चों के लिए ऐसा कभी नहीं सुन पाएंगी.

वहीं इस पर अभिषेक ने भी कहा कि कई बार लोग सोशल मीडिया पर अपनी सभी हदें पार कर लेते हैं और बतौर स्टार उनकी बातों को हमें सुनना पड़ता है. अभिषेक ने बताया कि उन्हें अब इन बातों की आदत हो गई है.

इस शो के दौरान ऐसी कई बातें हुईं, जिसमें सबसे दिलचस्प था कि घर में जया बच्चन के आगे किसी की चलती नहीं है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज