होम /न्यूज /मनोरंजन /श्वेता बच्चन को बिलकुल पसंद नहीं अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की एक आदत, चैट शो में किया था खुलासा

श्वेता बच्चन को बिलकुल पसंद नहीं अपनी भाभी ऐश्वर्या राय की एक आदत, चैट शो में किया था खुलासा

(फोटो साभारः Instagram @shwetabachchan/@aishwaryaraibachchan_arb)

(फोटो साभारः Instagram @shwetabachchan/@aishwaryaraibachchan_arb)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (AmitabH Bachchan) और सफल अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा फिल ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan ) की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) और उनकी भाभी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच अच्छी बनती है. श्वेता अक्सर ऐश्वर्या के टैलेंट और मेहनत की प्रशंसा करती हैं, लेकिन एक बार ये भी कहा कि वो अपनी मिस वर्ल्ड रह चुकी भाभी ऐश्वर्या से नफरत करती हैं.

    करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में जब श्वेता से पूछा गया कि वह ऐश्वर्या की किस आदत से प्यार और किस आदत से नफरत करती हैं. तो इस सवाल के जवाब में श्वेता ने कहा कि ‘ऐश्वर्या अपनी मेहनत की बदौलत बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली हीरोइन होने के साथ साथ मजबूत महिला और शानदार मां हैं, लेकिन उनकी एक आदत मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. उन्हें जब भी फोन करो वह कभी फोन नहीं उठाती और न ही फोन और मैसेज का कभी पलट कर जवाब देती है. इस आदत से मुझे बहुत नफरत है’.

    " isDesktop="true" id="3445813" >

    शो के दौरान भाई अभिषेक बच्चने के बारे में पूछे जाने पर श्वेता ने कहा कि वह अपने परिवार को लेकर बहुत ही समर्पित हैं. एक अच्छे पति होने के साथ साथ एक अच्छे बेटे भी हैं. जब करण जौहर ने श्वेता से पूछा कि अभिषेक की किस बात को नापसंद करती हैं तो श्वेता ने कहा कि ‘उसे लगता है वह सब कुछ जानता है, उसकी ये आदत मुझे बिल्कुल पसंद नहीं’. अमिताभ और जया की बेटी होने के बावजूद श्वेता बच्चन खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. जब श्वेता से ये पूछा गया कि उन्होंने फिल्मों में काम क्यों नहीं किया तो श्वेता ने साफगोई से बताया कि एक तो उन्हें कैमरा फेस करने से डर लगता है और दूसरा उन्हें न तो अपना चेहरा ही हीरोइन जैसा लगता है और न ही एक्टिंग करने का हुनर उनके अंदर हैं.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें