अभिषेक-श्वेता ने मम्मी-पापा की 47वीं एनिवर्सरी को बनाया खास, अमिताभ-जया को ऐसे किया विश

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी 3 जून साल 1983 में हुई थी.
जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी 3 जून साल 1983 में हुई थी.

श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है, जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा.

  • Share this:
मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपनी शादी की 47वीं सालगिरह (47th wedding anniversary) मना रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में वह अपने खास दिन को कहीं बाहर जाकर सेलिब्रेट नहीं कर सकेंगे, लेकिन इस दिन को उनके दोनों बच्चों ने बेहद खास बना दिया है. अमिताभ और जया की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने पापा-मम्मी को उनकी शादी की सालगिरह पर खास बधाई दी है.

इस खास मौके पर श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है, जिन्हें शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. बेटी श्वेता ने जो कैंडिड फोटो शेयर की है, उसमें वह काफी क्यूट लग रहे हैं. वहीं अभिषेक ने भी मम्मी-पापा की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे पहले शायद ही कभी देखा गया होगा.

अभिषेक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है हैप्पी एनिवर्सरी मां एंड पा लव यू.
 
View this post on Instagram
 

Happy Anniversary Ma and Pa. Love you.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

वहीं, बेटी श्वेता नंदा ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- हैप्पी एनिवर्सरी इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है.
 
View this post on Instagram
 

Happy Anniversary ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on






इन दोनों तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स भी बिग बी और जया बच्चन को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी 3 जून साल 1973 में हुई थी. दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है. आज अपनी 47वीं शादी की सालगिरह पर अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी को लेकर एक राज खोला. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी शादी जया बच्चन से हुई. इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाइयां मिल रही हैं.

ये भी पढ़ें :- अमिताभ बच्चन ने जया से क्यों किया ब्याह, 47वीं सालगिरह पर खोला राज, शेयर कीं अनदेखी Photos
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज