पॉप-सिंगर श्वेता शेट्टी ने 20 सालों बाद की वापसी, शादी के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री से तोड़ा था नाता

(फोटो साभारः यूट्यूब/SonyMusicIndiaVEVO)

(फोटो साभारः यूट्यूब/SonyMusicIndiaVEVO)

श्वेता शेट्टी (Shweta Shetty) की दमदार आवाज ने 90 के दशक में हर दिल पर अपना कब्जा कर लिया था. हालांकि, सिंगर जर्मन बेस्ड Clemens Brandt से शादी के बाद अचानक ही गायब हो गईं. जिससे उनके फैन भी काफी निराश हो गए. प्यार के लिए अपने ऊंचाईयों को छूते करियर को अचानक ही अलविदा कह दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 12:54 PM IST
  • Share this:
मुंबईः 90 के दशक के दौरान बड़े होने वालों के लिए, श्वेता शेट्टी (Shweta Shetty) कोई नया नाम नहीं है. श्वेता शेट्टी का नाम 'भारत के लेजेंडरी पॉप आइकॉन' के रूप में गिना जाता है. सिंगर को उनके म्यूजिक एल्बम्स के साथ-साथ बॉलीवुड ट्रैक्स के लिए भी बड़े पैमाने पर तारीफें मिलीं. श्वेता शेट्टी (Shweta Shetty Comeback) के 'अफलातून' के 'पोस्टर लगवा दो बज़ार में' से लेकर 'बिच्छू' 'टोटे-टोटे हो गया दिल' और 'दीवाने तो दीवाने हैं' जैसे बेहतरीन गाने आज भी खूब पसंद किए जाते हैं. उनकी दमदार आवाज ने 90 के दशक में हर दिल पर अपना कब्जा कर लिया था.

हालांकि, सिंगर जर्मन बेस्ड Clemens Brandt से शादी के बाद अचानक ही गायब हो गईं. जिससे उनके फैन भी काफी निराश हो गए. प्यार के लिए अपने ऊंचाईयों को छूते करियर को अचानक ही अलविदा कह दिया और विदेश में सेटल हो गईं. लेकिन, उनका यह रिश्ता तलाक पर आकर खत्म हो गया. अब 20 सालों बाद श्वेता एक बार फिर वापसी करने को तैयार हैं. श्वेता 'जलने में है मजा' के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं.

shweta shetty, shweta shetty songs
(फोटो साभारः instagram/@shweta_shetty_world)


दरअसल, यह एक पुराना गाना है, जिसे प्रोड्यूसर Adi F रीक्रिएट कर रहे है. यह एक पॉप डिस्को वर्जन गाना होगा, जिसके जरिए श्वेता शेट्टी एक बार फिर धमाल मचाएंगी. इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले को याद करते हुए श्वेता ने कहा- 'मुझे याद है, जब मैंने यह फैसला लिया था. कई लोगों ने मुझसे पूछा कि तुम यह कैसे कर सकती हो. मैं मानती हूं, कि उन दिनों मैं टॉप पर थी. मेरे दोस्त मुझसे कह रहे थे, प्लीज मत जाओ. यहां तक की मेरे एक्स-हसबैंड ने भी मुझसे कहा कि मुझे तुम्हें दूर ले जाते हुए बहुत बुरा लग रहा है. देखो वो लोग क्या कह रहे हैं, उन्हें लगता है जैसे मैं कोई खलनायक हूं, लेकिन ऐसा नहीं है.'




श्वेता के मुताबिक, वह उन लोगों में से हैं, जो अपने दिल की सुनना पसंद करते हैं. यही कारण है कि उन्होंने शादी के बाद अपने पति संग सेटल होने और म्यूजिक इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला लिया. श्वेता अपने पूर्व पति क्लेमेंस ब्रांट से एक हॉलीडे के दौरान मिली थीं. जिनसे उन्हें प्यार हुआ और फिर दोनों ने करीब 10 महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज