सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की भाई के बचपन की अनदेखी तस्वीर, कही ये बात

श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत के साथ (Photo Credit: twitter/@shwetasinghkirti)
श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत के साथ (Photo Credit: twitter/@shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) आए दिन एक्टर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब श्वेता ने सुशांत की याद में उनकी बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 3:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में फैंस लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं और अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं. वह आए दिन एक्टर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब श्वेता ने सुशांत की याद में उनकी बचपन की अनदेखी तस्वीर शेयर की हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर कर बताया है कि उनका रिश्ता सुशांत के साथ कैसा था. सुशांत की आंखों को लेकर श्वेता ने फोटो कैप्शन में लिखा, ''वो चमचमाती आंखें...उसके अंदर की पवित्रता का प्रतिबिंब है.''. श्वेता की इस पोस्ट पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया है. अंकिता ने कमेंट सेक्शन में दिल की इमोजी बनाई है.
View this post on Instagram

Those twinkling eyes... reflect the internal purity ❤️❤️❤️ #SushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on



सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था. वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज