Home /News /entertainment /

श्वेता सिंह कीर्ति ने 'SSRians' को बताया अपना भाई, सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी से पहले की ये खास अपील

श्वेता सिंह कीर्ति ने 'SSRians' को बताया अपना भाई, सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी से पहले की ये खास अपील

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों के साथ.  (फोटो साभारः Twitter @Brijvaani)

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहनों के साथ. (फोटो साभारः Twitter @Brijvaani)

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Tweet) ने ट्वीट कर फैंस से एक खास अपील की है. उन्होंने सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी (Sushant Singh Rajput Birth Anniversary) वाले दिन यानी 21 जनवरी को फैंस से मंदिरों में मोमबती जलाने की अपील की है. वहीं, सुशांत के एक फैन ने एसएसआरियन्स को श्वेता सिंह कीर्ति का भाई बताया है.

अधिक पढ़ें ...

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Birth Anniversary) की बर्थ एनिवर्सरी 21 जनवरी को हैं. उनके फैंस अपने चहेते एक्टर को याद करने लगे हैं. सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर एक फैन ट्वीट किया. इस ट्वीट को उन्होंने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को टैग किया और कहा कि सुशांत भले ही इस दुनिया चले गए हों, लेकिन उन्होंने श्वेता को भाई के तौर पर एसएसआर फैंस दिए हैं. इस पर श्वेता प्रतिक्रिया दी है और इसे सही कही है. उन्होंने कहा कि भाई शारीरिक तौर पर चले गए लेकिन उनका प्यार और उपस्थिति उनके फैंस के जरिए दिखती है.

ब्रिज कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत (SSR Photos) की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुशांत को उनकी बहनों के साथ देखा जा सकता है. यूजर ने लिखा, “फूलों का तारों का सबका कहना है.. एक हजारों में मेरी बहना है.. बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti Tweet) एक भाई चल गया, पर वो कई भाई एसएसआरियन्स के नाम पर आपको दे गया. हम अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हैं.”

Shweta Singh Kirti

(फोटो साभारः Twitter @shwetasinghkirt)

श्वेता सिंह कीर्ति ने ब्रिज कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “ये सही है.. भाई हमें शारीरिक तौर पर छोड़ गए… उनकी उपस्थिति और उनका प्यार एसएसआरियन्स के तौर पर झलकता है. अब मैं आप सभी भाइयों का धन्यवाद करती हूं. सबको प्यार भेज रही हूं.” इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने और दिल वाले इमोजी को अपने ट्वीट में शामिल किया है.

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर जलाएं मोमबत्ती

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक अन्य ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत (SSR Birth Anniversay))की बर्थ एनिवर्सरी को यादगार बनाने की अपील की है. उन्होंने 21 जनवरी को ‘सुशांत डे’ के तौर पर सेलिब्रेट करने के लिए भी कहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “आइए इस साल भाई के जन्मदिन को यादगार बनाएं. मैं आप लोगों से अनुरोध करूंगी कि आप पास के मंदिर में जाएं और हमारे प्रिय सुशांत के लिए एक मोमबत्ती जलाएं.”

Shweta Singh Kirti tweet

(फोटो साभारः Twitter @shwetasinghkirt)

सेलिब्रेट करें ‘सुशांत दिवस’

श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा,”और प्रार्थना करें कि हमें उनके लिए न्याय मिले और उनकी आत्मा को शांति मिले. 21 तारीख ‘सुशांत दिवस’ (Sushant Day) के लिए टीएल के साथ एक फोटो पोस्ट करें.”

Tags: Shweta singh kirti, Sushant singh Rajput

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर