श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में रखेंगी कदम, Rosie से करेंगी डेब्यू

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में रखेंगी कदम, Rosie से करेंगी डेब्यू
पलक तिवारी.

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (ShwetaTiwari) की बेटी पलक तिवारी (PalakTiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वे फिल्म रोजी (Rosie) में लीड रोल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (ShwetaTiwari) की बेटी पलक तिवारी (PalakTiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वे फिल्म रोजी (Rosie) में लीड रोल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा करेंगे. फिल्म इस साल के अंत में शुरू की जाएगी.

इस फिल्म का निर्माण मंदिरा एंटरटेनमेंट, विवेक ओबेराय (Vivek Oberoi) के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर करेंगे. फिल्म समीक्षक तरन आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर पलक तिवारी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ फिल्म का लुक जारी किया है.
पलक तिवारी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि, 'बॉलीवुड में फिल्म रोजी से अपने डेब्यू करने की खबर शेयर करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं, ये है मेरी फिल्म का पहला पोस्टर'.


पलक तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं. वो बेहद स्टाइलिश हैं ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर साफ दिखाई देती है. बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading