लाइव टीवी

अपने ही इंटीमेट सीन देखकर डर गई थीं श्वेता तिवारी, बेटी ने कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 8:39 AM IST
अपने ही इंटीमेट सीन देखकर डर गई थीं श्वेता तिवारी, बेटी ने कही ऐसी बात
वेब सीरीज 'हम तुम और देम' में दिए इंटीमेट सीन पर श्वेता तिवारी का रिएक्शन

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पर्दे पर पहली बार इंटीमेट सीन (Intimate Scene) दिया है. वहीं इस सीन के बारे में श्वेता तिवारी ने मीडिया से बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 8:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. पर्दे पर इंटीमेट सीन (Intimate Scene) करना कोई आसान काम नहीं हैं. इस सीन को परफॉर्म करने वाले एक्टर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि आज-कल तो ऐसे सीन्स सिर्फ फिल्मों ही नहीं टीवी और वेब सीरीज में भी आम सी बात हो गए हैं. हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने भी ऐसा ही एक सीन अपनी आने वाली वेब सीरीज में दिया है. श्वेता तिवारी अपने पूरे करियर में पहली बार इंटीमेट सीन और किसिंग सीन करने जा रही हैं. वहीं अब उन्होंने बताया कि ऐसे सीन करने में उन्हें कैसी-कैसी दिक्कतें उठानी पड़ीं, वहीं जब उन्होंने इसका ट्रेलर देखा तो डर ही गईं.

एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता एकता की ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. 'हम तुम एंड देम' नाम की इस सीरीज में श्वेता, अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के साथ जबरदस्त इंटीमेट और किसींग सीन देती दिखाई देंगी. हाल ही में इसे लेकर श्वेता ने पिंकविला से बातचीत में अपने पहले इंटीमेट सीन का एक्सपीरिएंट शेयर किया है.

मेकर्स पर हुई थीं नाराज


श्वेता ने इस बातचीत में बताया कि 'जब इस सीरीज का प्रोमो लाइव हुआ तो मैं थोड़ी डर गई थी. मैंने मेकर्स को बुलाया और पूछा ये क्या है? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया'. श्वेता ने कहा, 'मुझे नहीं समझ आ रहा था कि ये ट्रेलर मैं अपनी मां, परिवार और अपने दोस्तों को कैसे दिखाउंगी. फिर मैंने अपनी बेटी को ये ट्रेलर भेजा और उसे ईमानदारी से इस ट्रेलर पर राय देने के लिए कहा'.



वहीं श्वेता की बेटी पलक ने जो रिएक्शन दिया वो उनके लिए वाकई सरप्राइज था. श्वेता बताती हैं कि 'मेरी बेटी ने कहा वाह मां ट्रेलर बहुत ही शानदार है. इसके बाद मैंने ट्रेलर शेयर किया और मेकर्स को भी फोन कर उन पर चिल्लाने के लिए माफी मांगी'. श्वेता मानती हैं कि 'एक्टर्स के लिए ये समय काफी रोमांचक है क्योंकि उनके पास आज काम के लिए कई तरह की वैराइटीज हैं'.

बहरहाल, हम आपको बता दें कि अक्षय ओबेरॉय के साथ 'हम तुम और देम' सीरीज के अलावा श्वेता तिवारी एक टीवी सीरियल भी कर रही हैं. जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ये टीवी शो है 'मेरे डैड की दुल्हन', जिसमें वो गुनीत का किरदार निभा रही हैं. इन दोनों ही प्रोजेक्ट्स में श्वेता तिवारी बेहर अलग-अलग तरह के किरदार निभा रही हैं.ये भी पढ़ें- Birthday Special: फिल्मों से पहले दीया मिर्जा 5000 सैलेरी पर करती थीं ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 8:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर