ड्रग्स पर बोलीं श्वेता त्रिपाठी- कोई जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डाल सकता

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी.
एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी.

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस बात को भी गलत बताया कि बाहरी लोग 'सिनेमा की बहुत बुरी दुनिया' में समझौता करने के बाद ही जगह बना पाते हैं. यह सच नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के 99 प्रतिशत बॉलीवुड के ड्रग्स में लिप्त होने के दावे से असहमति जताई है और इसे आधा सच कहा है. श्वेता को फिल्म 'मसान' में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. 'कार्गो' और 'द गॉन गेम' जैसी फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है. ये दोनों फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं. बॉलीवुड के ड्रग्स के बारे में श्वेता ने कहा कि, कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डाल सकता है.

कंगना का यह कहना एक भ्रम है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को काम पाने के लिए किसी के साथ सोना पड़ता है. उन्होंने कंगना के इस बात को भी गलत बताया कि बाहरी लोग 'सिनेमा की बहुत बुरी दुनिया' में समझौता करने के बाद ही जगह बना पाते हैं. यह सच नहीं है. यह एक इंटरेस्टिंग स्क्रिप्ट हो सकती है, लेकिन बॉलीवुड इस तरह से काम नहीं करता है.

श्वेता ने आगे कहा कि, 'इस तरह की बातें की जा रही हैं कि बॉलीवुड के आधे लोग नशा करते हैं, या यह कि एक्ट्रेस काम पाने के लिए किसी के साथ सोती हैं और बाहरी लोग 'सिनेमा के बैड वर्ल्ड' में समझौता करने के बाद ही अपनी जगह बना पाते हैं. नहीं बॉलीवुड में ये सब चीजें नहीं होती हैं.'



उन्होंने आगे कहा, 'मेरा भरोसा करें, मेरा कहना है कि, कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स नहीं डाल सकता है! यदि कोई युवा ड्रग्स हासिल करना चाहता है, तो वे इसे कैसे भी हासिल कर लेंगे, चाहे वे मुंबई में रहते हों या देश के किसी भी छोटे शहर में रहते हों. इसका केवल मुंबई महानगर से कोई लेना-देना नहीं है. मैं सभी पैरेंट्स को बताना चाहती हूं कि बच्चों की परवरिश के लिए, नैतिकता के साथ साथ-साथ उनके मानसिक स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना जरूरी है.
आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों में फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फैली निगेटिविटी के खिलाफ आवाज उठाई है. इनमें सांसद जया बच्चन, हेमा मालिनी, विद्या बालन, उर्मिला मातोंडकर, तापसी पन्नू और गायिका सोना महापात्रा जैसे एक्टर शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज