'अर्जुन रेड्डी' की एक्‍ट्रेस ने कैमरामैन श्‍याम नायडू पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, हुआ ग‍िरफ्तार

'अर्जुन रेड्डी' की एक्‍ट्रेस ने कैमरामैन श्‍याम नायडू पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, हुआ ग‍िरफ्तार
श्‍याम के नायडू और सई सुधा. (फोटो News18 Telugu).

एक्‍ट्रेस सई सुधा (Sai Sudha) ने सिनेमेटोग्राफर श्‍याम के नायडू (Shyam K. Naidu) के खिलाफ एसआर नगर पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया था और नायडू को आज सुबह ग‍िरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
साउथ फिल्‍मों के जाने माने सिनेमेटोग्राफर श्‍याम के नायडू (Shyam K. Naidu) पर एक्‍ट्रेस सई सुधा (Sai Sudha) ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. एक्‍ट्रेस की श‍िकायत के बाद नायडू को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है. बता दें कि एक्‍ट्रेस सई सुधा फिल्‍म 'अर्जुन रेड्डी' में नजर आ चुकी हैं.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार सुधा ने नायडू के खिलाफ एसआर नगर पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया था. सुधा का आरोप है कि श्‍याम के नायडू ने उनसे शादी का वादा करके रिश्‍ता बनाया था लेकिन बाद में उन्‍हें धोखा द‍िया. सामने आ रही जानकारी के अनुसार नायडू को एसआर नगर पुलिस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है.

सामने आ रही जानकारी के अनुसार एक्‍ट्रेस ने मंगलवार को श्‍याम के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई थी और फिल्‍म 'पोक‍िरी' के कैमरामैन श्‍याम को आज सुबह ग‍िरफ्तार कर ल‍िया गया है. बता दें कि श्‍याम नायडू प्रसिद्ध स‍िनेमेटोग्राफर छोटा के. नायडू के भाई हैं. श्‍याम नायडू को उनकी फिल्‍म 'पोकिरी' के ल‍िए जाना जाता है, जो 2006 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह फिल्‍म 'बिजनेसमैन' के लिए भी बेस्‍ट सिनेमेटोग्राफर नोमिनेट हो चुके हैं.



ये भी पढ़ें :-



जब विद्या बालन ने कराया था न्‍यूड फोटो शूट, तहलका मचा रहा है बोल्ड लुक
अर्जुन ब‍िजलानी के बाद ब‍िग बॉस फेम व‍िकास गुप्‍ता की ब‍िल्डिंग भी हुई सील
जब डायरेक्टर ने मारा था ऐश्वर्या राय पर ताना, तब बहू के बचाव में उतरे थे BIG B
First published: May 27, 2020, 4:04 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading