लाइव टीवी

श्‍यामोली सांघी के गाने 'लड़का मामूली सा' ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, व्‍यूव्‍ज 1 करोड़ के पार

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 5:10 PM IST
श्‍यामोली सांघी के गाने 'लड़का मामूली सा' ने मचाया यूट्यूब पर धमाल, व्‍यूव्‍ज 1 करोड़ के पार
श्‍यामोली सांघी ने गाया है गाना.

'लड़का मामूली सा' (Ladka Mamuli Sa) गाने को युवा यूट्यूब (YouTube) सिंगिंग सेंसेशन श्‍यामोली सांघी (Shyamoli Sanghi) ने गाया है. यह वीडियो सॉन्‍ग सिर्फ प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द ही नहीं घूमता, बल्कि यह दुनिया को एक बड़ा संदेश भी देता दिखता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 5:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: देश की युवा यूट्यूब सिंगिंग सेंसेशन श्‍यामोली सांघी (Shyamoli Sanghi) का एक और गाना इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने के बोल है 'लड़का मामूली सा' (Ladka Mamuli Sa). सांघी का यह लव वीडियो सॉन्‍ग लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस रोमांटिक वीडियो सॉन्‍ग को अब तक यूट्यूब (Youtube) पर एक करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है.

'लड़का मामूली सा' वीडियो सॉन्‍ग को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बोल लिखे हैं इरशाद कामिल (Irshad Kamil) ने और इसका म्‍यूजिक दिया है बुडापेस्‍ट सिंफनी ऑर्केस्‍ट्रा (Budapest Symphony Orchestra) ने. यह पहला भारतीय गाना है, जिसे ऑर्केस्‍ट्रा के साथ रिकॉर्ड किया गया है. जिस तरह यूट्यूब पर इसके व्‍यूव्‍ज हैं उससे यह साफ है कि लोगों को यह काफी पसंद आ रहा है. इस गाने का वीडियो कार्टून के तौर पर बनाया गया है.



श्‍यामोली सांघी के इस गाने को इंडस्‍ट्री के कुछ बड़े नामों की ओर से भी सराहना मिली है. इस गाने और काम की प्रशंसा करने वालों में एकता कपूर, पुनीत गोयनका और सुधांशु वत्‍स शामिल हैं. एकता कपूर ने तो इस गाने को 'द लव सिंफनी ऑफ द ईयर' तक कहा है. उन्‍होंने इस संबंध में ट्वीट किया है. वहीं पुनीत गोयनका ने इस गाने को 'ए मेलोडियस ऑ‍फरिंग बाय द पावर पैक्‍ड सिंगिंग सेंसेशन' कहा है.

अगर 'लड़का मामूली सा' वीडियो सॉन्‍ग की बात करें तो यह एक एक लड़का और लड़की की प्रेम कहानी को दर्शाता है. इसमें एक लड़की एक साधारण लड़के को दिल दे बैठती है. लेकिन दोनों की लव स्‍टोरी असाधारण होती है. इस वीडियो सॉन्‍ग में दिखता है कि एक लड़की ऐसे लड़के से प्‍यार करने लगती है, जिसका प्‍यार से कोई नाता नहीं होता. लेकिन लड़की प्‍यार करने वाले लड़के से ही प्‍यार करने का सपना देखती आई है.

यह वीडियो सॉन्‍ग सिर्फ प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द ही नहीं घूमता, बल्कि यह दुनिया को एक बड़ा संदेश भी देता दिखता है. इस वीडियो सॉन्‍ग के जरिये दुनिया को प्रकृति और पेड़ों को बचाने का संदेश देता है.

यह भी पढ़ें:  BB 13: रश्मि-भाऊ ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला की पोल!, खोला उन 2 सालों का राज जब..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर