Home /News /entertainment /

HBD सिद्धांत चतुर्वेदी अनन्या पांडेय को टीवी शो में कही ऐसी बात वायरल हो गए थे एमसी शेर

HBD सिद्धांत चतुर्वेदी अनन्या पांडेय को टीवी शो में कही ऐसी बात वायरल हो गए थे एमसी शेर

अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी

अनन्या और सिद्धांत चतुर्वेदी

आज एमसी शेर (Siddhant Chaturvedi) बर्थडे है. नई पीढ़ी के एक्टर्स में इस शख्स का बड़ा होने लगा है. जानिए क्यों?

    मुंबई. गली बॉय में निभाए गए अपने किरदार एमसी शेर से एक्टिंग की दुनिया में अपना एक मकाम बना चुके अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी का आज जन्मदिन है. अपनी इस शानदार एक्टिंग के अलावा सिद्धांत को एक बेबाक तरीके से अपनी राय रखने वाला युवा भी बताया जाता है. उन्होंने कुछ समय पहले एक टीवी के शो दौरान जिस तरह अनन्या पांडे को जवाब दिया था, उससे अनन्या काफी ट्रोल हो गई ‌थीं.

    दरअसल, अनन्या एक स्टार किड होने के नाते इंडस्ट्री में होने वाली नेपोटिज्म को लेकर जवाब दे रही रहीं. इस दौरान उन्होंने अपनी चुनौतियों का जमकर जिक्र किया. जब उन्होंने अपना लंबा-चौड़ा लेक्चर समाप्त किया तो बगल में बैठे सिद्धांत ने केवल इतना कहा, "हर किसी का अपना सफर होता है, बस अंतर यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्‍ट्रगल शुरू होता है."

    दरअसल हाल ही में न्‍यूज 18 के शो ''द न्‍यूकमर राउंडेबल 2019 विद राजीव मसंद' पर 2019 में लॉन्‍च हुए सितारे अनन्‍या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी , तारा सुतारिया, विशाल जेठवा, अभिमन्‍यू दासानी, गीतिका विद्या और सलोनी बत्रा नजर आए. यहां राजीव मसंद ने अनन्‍या पांडे और भाग्‍यश्री के बेटे अभिमन्‍यू दसानी से पूछा कि क्‍या आपके माता-पिता, जो पहले इस इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा रह चुके हैं, ने आपको इस इंडस्‍ट्री के फेलियर और यहां की चीजों के लिए तैयार किया है.

    इस पर जवाब देते हुए अनन्‍या ने कहा, 'उन्‍होंने कुछ कहा नहीं, लेकिन मैं इसे घर पर देख सकती हूं. हर कोई सोचता है कि ये सब बहुत ग्‍लैमरस है और मुझे काफी आसानी से मिल गया. लेकिन मैं इस बात के लिए काफी गर्व महसूस करती हूं कि मैं अपने पिता की बेटी हूं. अगर कोई मुझे नेपोटिज्‍म के लिए नफरत करता है तो इसका मतलब ये नहीं कि मैं इस बात पर शर्म महसूस करूंगी कि मैं चंकी पांडे की बेटी हूं. उन्‍होंने बहुत कठिन मेहनत की है और आज भी कर रहे हैं. मैं इस बात पर कभी शर्म नहीं करूंगी.'













    अनन्‍या ने आगे कहा, ' मैं हमेशा से ही एक एक्‍टर बनना चाहती थी और ये मेरा भी सपना था. लेकिन क्‍योंकि मेरे पिता भी एक्‍टर हैं, मैं सिर्फ इसलिए इस प्रोफेशन को न नहीं कह सकती. जैसे मेरे पिता कभी धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍मों में नहीं नजर आए, वो कभी कॉफी विद करण पर नहीं गए... मुझे लगता है कि ये सब उतना आसान नहीं है, जितना लोग समझते हैं. हर किसी का अपना संघर्ष है..'

    यह भी पढ़ेंः इस तरह से लॉकडाउन में टीवी धारावाहिकों ने बदल दिया रिश्तों का ताना-बाना

    Tags: Ananya Pandey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर