Home /News /entertainment /

सिद्धांत चतुर्वेदी घर लाए एक जबरदस्त हार्ले डेविडसन बाइक, अपने पोस्ट से कर रहे सभी को इमोशनल

सिद्धांत चतुर्वेदी घर लाए एक जबरदस्त हार्ले डेविडसन बाइक, अपने पोस्ट से कर रहे सभी को इमोशनल

सिद्धांत चतुर्वेदी ने नई हार्ले डेविडसन बाइक खरीदी है. (फोटो साभारः Instagram @siddhantchaturvedi)

सिद्धांत चतुर्वेदी ने नई हार्ले डेविडसन बाइक खरीदी है. (फोटो साभारः Instagram @siddhantchaturvedi)

सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक कस्टमाइज्ड हार्ले डेविडसन बाइक (Siddhant Chaturvedi Harley Davidson Motorcycle) खरीदी है. सिद्धांत ने बाइक के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने इमोशनल नोट भी लिखे हैं. इन तस्वीरों में सिद्धांत बेहद डैशिंग दिख रही हैं. बता दें कि इस कस्टमाइज्ड हार्ले डेविडसन बाइक की कीमत 21 लाख रुपए है.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Siddhant Chaturvedi  Gehraiyaan) की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने अपने लिए बिल्कुल नई लग्जरी कस्टमाइज्ड हार्ले डेविडसन खरीदी है. वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय बन गए हैं. सिद्धांत ने अपने फैंस के साथ इस बाइक के साथ वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपने अपनी नई चमचमाती बाइक के साथ अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपनी फीलिंग्स भी शेयर की हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi Harley Davidson Bike) ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हार्ले ले ली.” इस तस्वीर में वह बाइक की सीट पर एक पैर का घुटना टिकाकर खड़े हैं और फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. इसमें वह काफी डैशिंग लग रहे हैं. उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह मुंह से पकड़कर अपने हाथ से ग्लब्स निकाल रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”और यह फिंगर लिकिन अच्छा है!”

Siddhant Bike

(फोटो साभारः Instagram @siddhantchaturvedi)

सिद्धांत ने लिखा इमोशनल नोट

सिद्धांत चतुर्वेद (Siddhant Chaturvedi Emotional Note) ने तीसरी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”किक मारके चप्पल कितने टूटे…आज बूट्स में, और बटन उंगली के नीचे.” इस तस्वीर में सिद्धांत बाइक पर बैठे हैं और कैमरे की तरफ देखते हुए सीरियस पोज दे रहे हैं. सिद्धांत की इन पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर बधाई दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने फायर इमोटिकॉन्स के साथ “भाई साहब” लिखा, जबकि दूसरे ने “बीस्ट” लिखा. सुनील शेट्टी सहित कई अन्य लोगों ने पोस्ट को लाइक किया.

Siddhant Bike

(फोटो साभारः Instagram @siddhantchaturvedi)

ये है सिद्धांत की बाइक की कीमत

बता दें कि इस नई शानदार वी-रॉड हार्ले डेविडसन  (Siddhant Chaturvedi Harley Davidson Bike Price) की कीमत कम से कम 21 लाख रुपए है. सिद्धांत ने साल 2019 में आई फिल्म ‘गली बॉय’ से पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसमें उन्होंने एमसी शेर सिंह का किरदार निभाया था. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. सिद्धांत चतुर्वेदी फिलहाल शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ की तैयारी कर रहे हैं. शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे भी हैं.

जैकलीन फर्नांडीज के हाथ से निकली एक और बड़ी फिल्म, ‘जन्नत’ फेम सोनल चौहान से हुईं रिप्लेस

‘गहराइयां’ के अलावा इस फिल्म में दिखेंगे सिद्धांत

सिद्धांत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मोनोक्रोमैटिक फोटो शेयर की, जिसमें फिल्म में उनके किरदार ‘जैन’ के नाम का खुलासा किया गया. फिल्म 11 फरवरी को फि ओटीटी पर रिलीज होगी. सिद्धांत के पास ‘फोन बूथ’ भी है, जिसमें उन्होंने ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

Tags: Siddhant Chaturvedi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर