Home /News /entertainment /

siddhant chaturvedi celebrating his 29th birthday today

Siddhant Chaturvedi Bday: CA बनते-बनते एक्टर बन गए सिद्धांत चतुर्वेदी, पहली फिल्म से बने स्टार

सिद्धांत चतुर्वेदी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. (siddhantchaturvedi/instagram)

सिद्धांत चतुर्वेदी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. (siddhantchaturvedi/instagram)

Happy Birthday Siddhant Chaturvedi: सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें विश करते और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी असल जिंदगी में काफी सिक्रेटिव पर्सन हैं. वो अधिक फैमिली या रिलेशनशिप से जुड़ी खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं क्योंकि वो शर्मिले स्वभाव के हैं.

अधिक पढ़ें ...

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अपनी पहली फिल्म ‘गल्ली बॉय’ (Gully Boy) से ही छा गए थे. उन्होंने पहली ही फिल्म में दिखा दिया था कि वो बॉलीवुड में लंबी रेस का घोड़ा बनने के लिए आए हैं. ‘गल्ली बॉय’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे एक्टर के लीड रोल में होने के बाद भी फिल्म रिलीज होने के बाद चर्चा में सिद्धांत चतुर्वेदी ही रहे. इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी को एक से बढ़कर फिल्में ऑफर हो रही हैं. लेकिन, खास बात यह है कि स्किप्ट की च्वाइस और गुड लुक्स की वजह से वो अक्सर चर्चा में रहते हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी आज अपना 29वां जन्मदिन (Siddhant Chaturvedi Birthday) मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें विश करते और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी असल जिंदगी में काफी सिक्रेटिव पर्सन हैं. वो अधिक फैमिली या रिलेशनशिप से जुड़ी खबरों पर रिएक्ट नहीं करते हैं क्योंकि वो शर्मिले स्वभाव के हैं. लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इतनी आसानी से किसी भी किरदार में सेट कर जाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी एक्टर बनने से पहले कुछ औऱ बनना चाहते थे.

क्लियर किया सीएए का इग्जाम
सिद्धांत चतुर्वेदी का पहला प्यार भले हमेशा से थियेटर और एक्टिंग का रहा है. लेकिन, वो पढ़ाई में भी हमेशा से बहुत अच्छे थे. उन्होंने एक्टर बनने से पहले सीए की तैयारी की थी और उन्होंने सीए का एग्जाम क्लियर किया था. उनके पिता भी एक चार्टर अकाउंट हैं और सिद्धांत भी आगे करियर में यही करना चाहते थे. लेकिन, दिल से वो हमेशा एक्टिंग करना चाहते थे. आखिरकार उन्होंने वही किया जो उनका दिल चाहता था.

Siddhant Chaturvedi celebrating his 29th birthday today

सिद्धांत चतुर्वेदी बॉम्बे क्लीन और क्लीन फ्रेश का अवॉर्ड अपने नाम किया था. (siddhantchaturvedi/instagram)

जीता था क्लीन फ्रेश अवॉर्ड
सिद्धांत चतुर्वेदी बॉम्बे क्लीन और क्लीन फ्रेश का अवॉर्ड अपने नाम किया था. सिद्धांत चतुर्वेदी पहले भी इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्हें अपने इस अचीवमेंट पर गर्व है. इसके पहले वो कोका-कोला एड कैंपेन में भी नजर आए थे. वो कई और एड में भी काम किया था. फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक मिलने से पहले कई कॉर्मशियल में नजर आ चुके हैं.

पैरेंट्स के लिए अभिभावक की तरह हैं सिड
एक इंटरव्यू में सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था, ‘मैं अपने पापा के हेल्थ, फिटनेस और न्यूट्रिशन का ध्यान रखते हैं. डेस्क जॉब की वजह से वो आलसी हो जाते और मीठा भी खाना पसंद करते हैं. इसलिए मुझे उन पर नजर भी रखनी पड़ती है. कई बार वो टेक्निकल चीजें या मीम्स नहीं समझ पाते तो मुझे उन्हें समझाना पड़ता है.’

Siddhant Chaturvedi celebrating his 29th birthday today

सिद्धांत चतुर्वेदी के पिता भी सीए हैं. (siddhantchaturvedi/instagram)

नव्या के साथ अफेयर की चर्चा
सिद्धांत चतुर्वेदी के अफेयर के चर्चे अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के साथ होते हैं. हाल फिलहाल में उनकी फिल्म ‘गहराइयां’ और ‘बंटी और बबली’ रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई थी.

Tags: Bollywood celebrities, Siddhant Chaturvedi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर