VIDEO: सिद्धांत चतुर्वेदी ने कोरोना के हालात पर सुनाई मार्मिक कविता, दीया मिर्जा ने कहा- Love You

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुनाई मार्मिक कविता. (फोटो साभार : siddhantchaturvedi/Instagram)

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुनाई मार्मिक कविता. (फोटो साभार : siddhantchaturvedi/Instagram)

'गली बॉय' (Gully Boy) फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने एक कविता इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस कविता का शीर्षक 'गुजरती एम्बुलेंस' है. सिद्धांत की इस कविता ने फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स के दिल को छू लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 4:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इस वक्त देश के कई राज्य कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से बुरी तरह से जूझ रहे हैं. सभी लोगों से अपील की जा रही है कि लोग अपने-अपने घरों में रहें. बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना संक्रमण को लेकर परेशान हैं. बिगड़ते हालात पर बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi)  ने एक कविता सुनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्टर की कविता को सभी लोगों की सराहना मिल रही है.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कविता शेयर की है. उन्होंने देश में कोविड-19 के संक्रमण से बने मौजूदा हालात पर कविता सुनाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा ‘एक ख्याल आया, सोचा शेयर करूं, गुजरती एंबुलेंस’. कविता कुछ इस तरह है ‘खिड़की पर बैठते ही फिर वही गुजरती हैं एंबुलेंस की आवाजें, हर सेकंड जैसे कोई अपना आखिरी सांसें ले रहा हो. दिल थोड़ा सहम तो जाता है, कहीं वो गुजरता हुआ इंसान कोई अपना न हो. पिछले साल की तरह हौंसला शायद इस साल कायम ही ना हो, क्योंकि जीत के पहले जो हमने जश्न मनाया था,  इस बार जश्न मनाने की कोई वजह भी न हो. सोचता हूं, क्या करें. बैठे-बैठे चलो घर पे अलमारी सजाते हैं या फिर कहीं बढ़िया सी जगह छुट्टी मनाते हैं. इन घटती सांसों से दूर कहीं और हम अपनी सुकून की सांस चुराते हैं. रोजाना बढ़ते बिस्तर की मांगों से बेफिक्र होकर हम अपनी चादर फैलाते हैं. ऑनलाइन कपड़े मंगाएं, टिकट कटाएं, सूटकेस निकालें पर खिड़की पे बैठते ही फिर वही गुजरती हैं एंबुलेंस की आवाजें, ऐसा लगता है जैसे कोई अपना... दिल थोड़ा सहम तो जाता है क्योंकि... उस एम्बुलेंस का रास्ता मेरे घर के नीचे से होकर भी जाता है’.




सिद्धांत चतुर्वेदी की इस कविता पर कई सेलेब्स रिएक्शन दे रहे हैं. दीया मिर्जा ने लिखा- ‘सहानुभूतिपूर्ण.. लव यू’,  कृति सेनन ने लिखा- 'ब्यूटीफुल'.



सिद्धांत चतुर्वेदी की इस कविता पोस्ट पर अब तक दो लाख 50 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज