सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया सुशांत सिंह के साथ वाला Video, बोले- 'उस रात सो नहीं पाया था'

सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया सुशांत सिंह के साथ वाला Video, बोले- 'उस रात सो नहीं पाया था'
सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक वीडियो शेयर किया है. (photo credit: instagram/@siddhantchaturvedi)

'गली बॉय (Gully Boy)' के 'एमसी शेर' यानि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सिद्धांत के कॉलेज के दिनों का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 2:50 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत से उनके चाहने वालों को गहरा धक्का लगा है. एक्टर की मौत के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहीम छिड़ी हुई है. एक्टर का परिवार, उनके दोस्त और कुछ राजनेता सहित उनके फैन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच 'गली बॉय (Gully Boy)' के 'एमसी शेर' यानि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सिद्धांत के कॉलेज के दिनों का है. जिसमें वह सुशांत सिंह के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाने 'चिकनी चमेली' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के जरिए सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत को याद किया है.

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में सिद्धांत ने लिखा है- 'कॉलेज में था, बी.कॉम के साथ-साथ द युजुअल कॉम्बो - सीए कर रहा था. एक नेशनल टैलेंट हंट में पार्ट लिया. जीता मैं, नाचे हम दोनों. उसके बाद मेरा कॉन्फिडेंस उफ्फ... उस रात सोया नहीं था मैं और मेरा परिवार. मेरा नाम गूंजा स्टेज पे, वो भी सुशांत सिंह राजपूत की आवाज में. वाह.'

ये भी पढ़ेंः 'ऑन-स्क्रीन किंसिंग' पर बोलीं बिपाशा बसू- 'डर लगता है, लेकिन जब करण साथ होते हैं तो...'



सिद्धांत आगे लिखते हैं- 'मम्मी-पापा को लगा कि कुछ तो बात है मुझ में. सीए छोड़ो, हीरो बनते हैं. परमिशन मिल गई. मेरी पहली जीत, मेरी शुरुआत. आज कल भी नींद नहीं आती है. ये वीडियो हजार बार देखा है. सोचा शेयर करूं या नहीं. फिर सोचा दोनों भाई तोड़ के नाचे हैं. शेयर करना तो बनता है गुरू.' इससे पहले सिद्धांत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं.
इस फोटो को शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा था- 'ये फोटो बहुत खास है. सोचा था कि जब फिर कभी मिलेंगे तो दिखाउंगा और पूछूंगा- 'आपको याद है. मैं वही लड़का हूं.' यहीं से मेरा सफर शुरू हुआ था और आप उसमें हमेशा रहेंगे भाई.'



सुशांत और सिद्धांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जहां कुछ लोग इस वीडियो को देखकर एक बार फिर भावुक हो गए हैं. वीडियो में सुशांत के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं. जहां जैकलीन साइड में खड़ी दिख रही हैं, तो वहीं सुशांत, सिद्धांत के साथ 'चिकनी चमेली' पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज