'रंग दे बसंती' फेम एक्‍टर सिद्धार्थ का मोबाइल नंबर हुआ लीक, मिल रही है जान से मारने की धमकी !

सिद्धार्थ को मिल रही जान से मारने की धमकी. (PHOTO CREDIT: worldofsiddharth/Instagram)

सिद्धार्थ को मिल रही जान से मारने की धमकी. (PHOTO CREDIT: worldofsiddharth/Instagram)

सिद्धार्थ (Siddharth) ने बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल (BJP Tamilnadu IT Cell) पर अपना नंबर लीक करने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां और गालियां मिल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 4:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘रंग दे बसंती’ (Rang De Basanti ) फेम  एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) को जान से मारने की धमकी मिल रही है. एक्टर ने ट्वीट कर तमिलनाडु बीजेपी सेल पर अपना फोन नंबर लीक करने का आरोप लगाया है. लोग फोन कर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां और गालियां दे रहे हैं. बॉलीवुड और तमिल एक्टर सिद्धार्थ ने ट्विटर पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है.

सिद्धार्थ की माने तो कोविड-19 महामारी को लेकर अपने विचार रखने पर इस तरह की धमकी मिल रही है. सिद्धार्थ ने इस महामारी से निपटने में केंद्र सरकार के असफल होने की बात कही थी,जिसके बाद इस तरह की धमकी मिलनी शुरू हो गई है. एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मेरा फोन नंबर तमिलनाडु बीजेपी मेंबर और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है. मेरे पास पिछले 24 घंटे में अब तक 500 से भी ज्यादा गालियां और  जान से मारने की धमकी, रेप कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी है. मैंने इन सारे नंबर्स को रिकॉर्ड (जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी हैं) कर लिया है और पुलिस को दे दिया है. मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो’. इसके साथ ही अपने पोस्ट के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है.



इतना ही नहीं फोन के अलावा सोशल मीडिया पर भी इन्हें धमकी मिल रही है. सिद्धार्थ ने मैसेज का स्क्रीन शॉट भी ट्वीट किया है. सिद्धार्थ ने बताया कि ‘यह कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है, जिसमें बीजेपी तमिलनाडु के मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं और लोगों से मुझ पर अटैक करने और परेशान की बात कह रहे हैं. हम शायद कोविड-19 से जंग लड़ भी लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से  जीत पाएंगे ?


बता दें कि सिद्धार्थ  फिल्म 'रंग दे बसंती'  में आमिर खान और आर माधवन संग नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज