अपना शहर चुनें

States

लंच डेट के लिए अलग-अलग कार से पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी.
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के रिलेशनशिप की लंबे समय से चर्चा चल रही है. दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है. पहली बार सिद्धार्थ और कियारा अलग-अलग कार से एक साथ लंच करने मुंबई के रेस्टोरेंट पहुंचे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 7:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  के रिलेशनशिप की लंबे समय से चर्चा चल रही है. दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन के बारे में साफ-साफ कुछ नहीं कहा है. पहली बार सिद्धार्थ और कियारा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. दोनों लंच करने साथ-साथ रेस्टोरेंट पहुंचे थे.

कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों रेस्टोरेंट के सामने कार से उतरते दिख रहे हैं. कियारा आडवाणी क्रॉप टॉप और फ्लेयर पैंट पहनी हुई थीं. वे मास्क पहनी हुई थीं. जबकि सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए थे. वे दूसरी कार से रेस्टोरेंट पहुंचते हैं.

सिद्धार्थ और कियारा ने मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. चूंकि दोनों ने अभी तक खुलकर अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है, इसलिए दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अलग-अलग तस्वीरें शेयर की थीं. कियारा ने वॉटर स्लाइड एंजॉय करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा - '2020 से निकलते हुए.' खास बात यह है कि इसी वॉटर स्लाइड की तस्वीर सिद्धार्थ पहले ही शेयर कर चुके थे.





पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में सिद्धार्थ शहीद और परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में दिखाई देंगे. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का कैरेक्टर प्ले करते हुए दिखाई देंगी. कियारा ने पिंकविला को बताया था कि, ‘मुझे फेयरीटेल रोमांस पर भरोसा है. डेटिंग ऐप्स की तरह, अगर मुझे व्यक्ति मिलता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मेरा बायो वही होगा, जो प्यार की तलाश में है.’

उसी समय कियारा से उनके कुछ दोस्तों के टिंडर बायो लिखने को कहा गया, क्योंकि उनकी फिल्म 'इंदु की जवानी' की स्टोरी ऑनलाइन डेटिंग पर बेस्ड है. उन्होंने कहा कि, वे वरुण धवन के टिंडर बायो में 'नंबर वन' का टाइटल लिखेंगी. जब उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के लिए टिंडर बायो पूछा गया तो वे चुप्पी साध गईं. वे बोलीं, ‘मैं उन्हें टिंडर पर नहीं देखना चाहती.’ इस पर मल्लिका ने कहा कि- ‘उसने तुम्हें रोक दिया!’ इस पर कियारा तपाक से बोल पड़ी, ‘नहीं, मैं मजाक कर रही हूं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज