Mission Majnu के सेट पर घायल हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा, घुटने में लगी चोट

फिल्म ‘मिशन मजनू’ पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है. फाइल फोटो.

फिल्म ‘मिशन मजनू’ पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है. फाइल फोटो.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) घुटने में चोट लगने के बावजूद अगले 3 दिनों तक शूटिंग जारी रखी और निर्धारित शूटिंग नहीं रोकी. फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) इन दिनों सुर्खियों में है. फिल्म 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लखनऊ (Lucknow) में हो रही है. फिल्म में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी शामिल हैं, क्योंकि सिद्धार्थ एक कवर ऑपरेटिव की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक मिशन पर है. हाल ही में फिल्म के एक्शन सीन को फिल्माते हुए सिद्धार्थ सेट पर घायल हो गए.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) चोट के बाद भी नहीं रुके और सीन को पूरा किया. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मिशन मजनू के लिए एक जम्प एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तभी एक मेटल के टुकड़े से उनका पैर टकरा गया, जिससे वह घायल हो गए. एक्टर ने शूटिंग को रोकने और आराम करने के बजाय थोड़ा मेडिकेशन लिया और बाकी के एक्शन शूट को पूरा किया.

रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने घुटने में चोट लगने के बावजूद अगले 3 दिनों तक शूटिंग जारी रखी और निर्धारित शूटिंग नहीं रोकी.




भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर बनी इस फिल्म का लुक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसमें एक्टर की पहली झलक सामने आई थी. सिद्धार्थ का नया अंदाज कुछ हटकर है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

आपको बता दें कि फिल्म ‘मिशन मजनू’ पाकिस्तान के अंदर हुए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है. एक ऐसा मिशन जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच के संबंधों को बदल दिया. इसमें सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे, सिद्धार्थ इसके लिए पाकिस्तान में सीक्रेट मिशन पर निकले हुए दिखेंगे.

इस फिल्म को पुरस्कार विजेता फिल्मकार शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं. सिद्धार्थ के साथ इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना है. इस फिल्म से रश्मिका बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. रश्मिका ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि मिशन मजनू को लेकर मैं एक बार फिर एक्साइटेड और नर्वस हूं, मुझे डेब्यू वाली फीलिंग भी आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज