Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की अगली फिल्म के लिए दिया लुक टेस्ट, साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ बनेगी जोड़ी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की अगली फिल्म के लिए दिया लुक टेस्ट, साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ बनेगी जोड़ी

‘शेरशाह’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की डिमांड बढ़ गई है. (फोटो साभार Instagram@sidmalhotra)

‘शेरशाह’ के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की डिमांड बढ़ गई है. (फोटो साभार Instagram@sidmalhotra)

फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की सफलता के बाद एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का फिल्मी करियर फर्राटे से आगे भाग रहा है. इस वक्त उनके पास कई बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में हैं. फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) की शूटिंग तेज रफ्तार से चल रही है, वहीं फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर (Karan Johar) फिर से एक साथ बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के यंग एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं. फिल्म में ‘कैप्टन विक्रम बत्रा’ के किरदार को सिद्धार्थ ने जिस अंदाज में निभाया, उसकी वजह से उन्हें दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों की भी प्रशंसा मिली. इस फिल्म से उनके करियर को एक नई रफ्तार मिली है. उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. कुछ महीने पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सिद्धार्थ एक बार फिर करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के साथ एक ‘एरियल एक्शन’ फिल्म करने वाले हैं, जिसका निर्देशन पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे साथ मिलकर करेंगे.

    न्यूज18 डॉटकॉम को पता चला है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने धर्मा प्रोडक्शन की एक अनाम फिल्म में काम करने की तैयारी शुरू कर दी है. एक सूत्र ने खुलासा किया है कि सिद्धार्थ को फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद अच्छी लगी है और दोनों निर्देशकों के साथ उन्होंने कई बार स्क्रिप्ट पर चर्चा की है. सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी  हिट फिल्म ‘शेरशाह’ की ही तरह इस अनाम फिल्म में भी तगड़ी परफॉर्मेंस देना चाहते हैं. लिहाजा, वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. स्क्रिप्ट से लेकर अपने लुक तक पर सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत मेहनत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

    सिद्धार्थ ने महबूब स्टूडियो में दिया लुक टेस्ट
    बीते शनिवार यानी 13 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा को महबूब स्टूडियो में स्पॉट किया गया. यहां सिद्धार्थ इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट के लिए पहुंचे हुए थे. एक्टर स्टूडियो के अंदर 6 घंटे से अधिक वक्त तक मौजूद रहे. उन्होने अपने किरदार को समझने के लिए कुछ सीन भी किए. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन है. इसलिए सिद्धार्थ करण जौहर के इस प्रोजेक्ट में गहरी दिलचस्पी ले रहे हैं और फिल्म में अपना परफेक्ट लुक रखना चाहते हैं.

    साउथ की एक्ट्रेस के साथ बनेगी जोड़ी
    ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट साउथ की एक्ट्रेस राशि खन्ना नजर आ सकती हैं. कई बार राशि और सिद्धार्थ को धर्मा प्रोडक्शंस ऑफिस के बाहर देखा गया है. हालांकि, अब तक मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन यह लगभग तय हो गया है कि इन दोनों एक्टर्स की लीड जोड़ी बनने जा रही है.

    फिल्म के अगले महीने तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. वैसे प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है. पिछले कुछ महीनों से सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ सिद्धार्थ, फिल्म ‘थैंक गॉड’ में भी नजर आएंगे.

    Tags: Dharma Productions, Karan johar, Shershaah, Sidharth Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर