इतने सुस्त-सुस्त क्यों नजर आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा?

सिद्धार्थ मल्होत्रा आज सफलता की दौड़ में वरुण और आलिया से काफ़ी पीछे छूट गए, ज़्यादातर फ़िल्में फ़्लॉप रहीं.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:52 PM IST
इतने सुस्त-सुस्त क्यों नजर आ रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा?
आलिया वरुण के साथ शुरू हुआ था सिद्धार्थ का करियर.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:52 PM IST
आप सोचते होंगे कि आलिया भट्ट, वरुण धवन के साथ करन जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा आज सफलता की दौड़ में वरुण और आलिया से काफ़ी पीछे छूट गए, ज़्यादातर फ़िल्में फ़्लॉप रही सिर्फ़ सोलो एक्टर के तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की इत्तफ़ाक़ ही बाक्स ऑफ़िस पर चली. एक विलेन में रितेश देशमुख काफी सराहना बटोर ले गए थे. हंसी तो फंसी ने सराहना जमकर बटोरी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल नहीं दिखाई.

अभी जल्द इनकी फ़िल्म ज़बरिया जोड़ी आने वाली है जिसमें इनके ओपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं. इस हफ़्ते इनकी फ़िल्म का मुम्बई में प्रमोशन चल रहा था और इस दौरान सिद्धार्थ और परिणीति से मुलाक़ात हुई. परिणीति काफ़ी पोज़िटिव एटिट्यूड के साथ मीडिया से मिली और जी-जान लगाकर प्रमोशन करती नज़र आयीं, लेकिन वही सिद्धार्थ मल्होत्रा काफ़ी ठंडे नज़र आ रहे थे क्योंकि बातचीत के दौरान लगा कि कई सवालों पर जिस तरह सिद्धार्थ काफ़ी अनमने ढंग से सवालों के जवाब दे रहे थे.

उससे तो यही लगा कि वह जैसे फ़िल्म का प्रमोशन भी वह बस ज़बरिया ही कर रहे हैं. शायद सिद्धार्थ भूल रहे है कि बालीवुड में दबदबा बनाए रखने के लिए लगातार फ़्लॉप के बाद अब इन्हें एक हिट फ़िल्म बेहद ज़रूरत है इनकी फ़िल्म ज़बरिया जोड़ी बिहार की पकड़वाह विवाह और दहेज प्रथा पर आधारित है हालांकि अब यह तो वक़्त ही बताएगा कि दर्शकों को इनकी जोड़ी पसंद आयी या फिर ज़बरिया लगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...