अपना शहर चुनें

States

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने म्यूजिक वीडियो 'थोड़ा थोड़ा प्यार' का टीजर किया रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो 'थोड़ा थोड़ा प्यार’का टीज़र जारी कर दिया.
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो 'थोड़ा थोड़ा प्यार’का टीज़र जारी कर दिया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो 'थोड़ा थोड़ा प्यार (Thoda Thoda Pyaar)’ का टीज़र जारी कर दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, उनका पहला संगीत वीडियो 'छल्लों के निशान (Challon Ke Nishaan)’ को फैंस बहुत पसंद किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2021, 10:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. वे इन दिनों लखनऊ में अपनी आगामी थ्रिलर ‘मिशन मजनू (Mission Majnu)’ की शूटिंग कर रहे हैं. बिजी शेड्यूल होने के बाद भी रविवार को उन्होंने अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो 'थोड़ा थोड़ा प्यार (Thoda Thoda Pyaar)’ का टीज़र जारी कर दिया. उन्होंने ऐसा करके अपने फैंस को चौंका दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, उनका पहला संगीत वीडियो 'छल्लों के निशान (Challon Ke Nishaan)’ को फैंस बहुत पसंद किया था.

टैलेंटेड एक्टर ने ट्विटर हैंडल से अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो का टीजर जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी दिख रही हैं. छोटा और दमदार टीज़र में उनकी नेहा के साथ शानदार केमिस्ट्री दिख रही है. इस म्यूजिक वीडियो को बॉस्को लेस्ली मार्टिस (Bosco Leslie Martis) ने डायरेक्ट किया है. बॉस्को ने ही सिद्धार्थ के पहले गीत 'छल्लों के निशान' को भी डायरेक्टर किया था. इस गीत को कुमार ने लिखा है जबकि नीलेश आहूजा ने इस कंपोज किया है. सिंगर स्टेबिन बेन ने इस म्यूजिक वीडियो को अपनी आवाज दी है. इस म्यूजिक वीडियो को 12 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

टीजर में सिद्धार्थ एक कॉफी शॉप के मालिक के रूप में पेश किया गया है, जहां नेहा पहुंच जाती हैं. एक कप कॉफी के साथ उनकी बातचीत शुरू होती है. फिर नियमित रूप से एक-दूसरे से मिलने के बाद अंत में प्यार में पड़ने तक पहुंच जाती है. आप सिद्धार्थ की एक झलक भी देख सकते हैं जो शायद कॉफी शॉप में लड़की के साथ बिताया अपना खास पल याद कर रहे हैं जब वे अपने दो पहिया वाहन के साथ समुद्र तट पर खड़े हैं.






सिद्धार्थ की फिल्म 'मिशन मजनू' में साउथ के फिल्मों की सेंसेशन रश्मिका मंदाना भी हैं. इस फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म पाकिस्तान में भारत के 70 के दशक के गुप्त अभियान की  सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो दोनों देशों के बीच संबंधों के निर्णायक कारकों में से एक थी. सिद्धार्थ ने फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है, जो चीजों को हलचल देने के लिए पाकिस्तान जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज