Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्थडे से पहले शुरू की एक्शन फिल्म की शूटिंग, पूरा करेंगे 'योद्धा' का मुंबई शेड्यूल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बर्थडे से पहले शुरू की एक्शन फिल्म की शूटिंग, पूरा करेंगे 'योद्धा' का मुंबई शेड्यूल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू किया 'योद्धा' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग. (फोटो साभारः Instagram @sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू किया 'योद्धा' के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग. (फोटो साभारः Instagram @sidmalhotra)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra Birthday) का 16 जनवरी को जन्मदिन है. जन्मदिन से पहले उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' (Siddharth Malhotra Yoddha) के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग वह कई लोकेशन पर कर चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘शेरशाह’ में दिल जीतने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म ‘योद्धा’ (Yoddha Shooting) के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सिद्धार्थ ने पहले ही कई लोकेशन पर फिल्म के कई मेन सींस की शूटिंग पूरी कर ली है और अब सिद्धार्थ ने एक्शन थ्रिलर के मुंबई शेड्यूल को शुरू कर दिया है. फिल्म को पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘शेरशाह’ की तरह, इस फिल्म में भी सिद्धार्थ का एक्शन ड्रामा और देश को बचाने के मिशन पर एक सैनिक की कहानी दिखाई जाएगी.

‘योद्धा’ (Yoddha Release Date) इस साल नवंबर में रिलीज होने की उम्मीद है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा, ‘योद्धा’ में दिशा पाटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. इस एक्शन फिल्म में पहले शाहिद कपूर को लीड रोल में साइन किया गया था लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया. इसके बाद सिद्धार्थ ने इसमें काम करने पर सहमति जता दी. धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली ये पहली एक्शन मूवी होगी.

एक्शन ड्रामा है फिल्म ‘योद्धा’

‘योद्धा’ एक एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. इसके सीन आसमान में फिल्माए जाएंगे. फाइटर प्लेन समेत आधुनिक टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल से इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन का तड़का दिखेगा. इसके लिए दिशा ने भी कमर कस ली हैं जिसकी सूचना अपने पोस्ट में दी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के लीड वाली फिल्म ‘योद्धा’ को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्टर कर रहे हैं और प्रोड्यूस करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘शेरशाह’ से जीता फैंस का दिल

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘शेरशाह’ में 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी. एक सैनिक के रूप में उनकी भूमिका को दर्शकों ने खूब सराहा है और अभिनेता ने खुद कहा है, “इस फिल्म के माध्यम से मैंने बहुत कुछ सीखा है, हालांकि मुझे अपने दादा के जरिए सेना का थोड़ा सा अनुभव पहले ही हुआ है, लेकिन यहां सच में बहुत कुछ सीहा. सेना का शिष्टाचार, अनुशासन.”

Bachchan Pandey Shooting: ‘बच्चन पांडे’ के सेट पर लगी आग, कृति सेनन के साथ अक्षय कुमार कर रहे थे शूटिंग

करण जौहर ने किया ‘योद्धा’ में दिशा-राशि का स्वागत

करण जौहर ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘योद्धा’ में दिशा पाटनी का स्वागत करते हुए एक पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर पर लिखा है ‘वेलकमिंग द फियर्स दिशा पाटनी’. इस पोस्टर के साथ करण ने कैप्शन में लिखा है ‘योद्धा’ की टैलेंटेड फीमेल लीड एक्ट्रेस यहां हैं !  गॉर्जियस और चार्मिंग दिशा पाटनी का फैमिली में स्वागत है. साथ में राशि खन्ना का भी स्वागत है जो अपने रोल में मासूमियत और स्पार्क डालती है जिसे कोई दूसरा नहीं कर सकता.

Tags: Disha Patani, Siddharth Malhotra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर