सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की 'मिशन मजनू' की शूटिंग, रॉ एजेंट के रोल में आएंगे नजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना (फोटो साभारः Instagram/sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना (फोटो साभारः Instagram/sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) की शूटिंग शुरू होने की खुशी में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. वह इसमें एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 12:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) अपने अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में है. एक्टर्स के साथ-साथ फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे. वह इसमें पाकिस्तान की धरती पर एक सीक्रेट मिशन को अंजाम देते दिखेंगे. फिल्म का प्लॉट जानने के बाद फैंस की इसे लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी. अब फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. अब जब फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है तो लोगों की इससे और भी उम्मीदें बढ़ गई हैं.

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शूटिंग शुरू होने की खुशी में एक फोटो शेयर की है. यह फोटो फिल्म के सेट की है, जिसमें वह रश्मिका मंदाना के साथ दिख रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर शांतनु बागची ने बताया था कि फिल्म की टीम को शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार था. आखिर रोमांचक सफर की शुरुआत हो ही गई. इस फिल्म के निर्माता हैं- रॉनी स्क्रूवाला (RSVP), अमर बुटाला और गरिमा मेहता. इस फिल्म की कहानी परवेज शेख, असीम अरोड़ा और सुमित बठेजा ने मिलकर तैयार किया है. यह फिल्म 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जो भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है, जिसे पाकिस्तान में अंजाम दिया गया था.

(फोटो साभारः Instagram/sidmalhotra)


सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रश्मिका मंदाना, शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म के मुख्य किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं. उन्हें दक्षिण भारत की स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का साथ मिला है. वह इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.
हाल में अभिनेता शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा 'मिशन मजनू' की टीम से जुड़े हैं. निर्माताओं ने बीते सोमवार को इसकी जानकारी दी थी. 'द फैमिली मैन' और 'फिल्मिस्तान' में अपने शानदार काम के लिए जाने जाने वाले शारिब हाशमी ने कहा कि वह 'मिशन मजनू' का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं. अभिनेता ने इसे बहुत खास फिल्म बताया है, जो देशभक्ति और वीरता पर आधारित है. वह कहते हैं, मैं इस फिल्म के जरिये रॉ एजेंट के समर्पण और उनकी कड़ी मेहनत को समझ रहा हूं. मैं यह रोल पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.' वहीं 'आर्टिकल 15', 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों में काम कर चुके कुमुद मिश्रा ने कहा कि वह इस दिलचस्प फिल्म का हिस्सा बनने से काफी उत्साहित हैं. मिश्रा को आखिरी बार 2020 की फिल्म टथप्पड़ट में देखा गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज