Home /News /entertainment /

Yodha Film: करण जौहर की पहली एक्शन फिल्म में लीड रोल निभाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फर्स्ट लुक आउट

Yodha Film: करण जौहर की पहली एक्शन फिल्म में लीड रोल निभाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फर्स्ट लुक आउट

करण जौहर के साथ  'योद्धा' में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा.  (फोटो साभारः Instagram  @sidmalhotra)

करण जौहर के साथ 'योद्धा' में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा. (फोटो साभारः Instagram @sidmalhotra)

फिल्म 'शेरशाह' की सफलता के बाद करण जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddarth Malhotra) फिर साथ काम करने जा रहे हैं. सिद्धार्थ और करण ने फिल्म योद्धा (Yodha films) का मोशन पोस्टर और फर्स्ट लुक शेयर किया है. साथ ही ये भी बताया है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी. फिल्म की लीड एक्ट्रेस अभी तक तय नहीं हुई है. सिद्धार्थ का कहना है कि जल्द ही फीमेल लीड का भी ऐलान होगा.

अधिक पढ़ें ...

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल में करण जौहर (Karan Johar)  की अपकमिंग फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया था. इस लुक टेस्ट के बाद करण ने सिद्धार्थ को फाइनल कर लिया गया है. रोल फाइनल होने के बाद सिद्धार्थ और करण जौहर (Siddharth Malhotra) ने एक मोशन पोस्टर और फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. करण और सिद्धार्थ की इस फिल्म का नाम ‘योद्धा’ (Yodha) है. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कौन होंगी, ये अभी तक तय नहीं हो पाया है. फिल्म अगले साल यानी 11 नवंबर 2022 में रिलीज होगी. यह एक एक्शन फिल्म होगी. धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली ये पहली एक्शन मूवी होगी.

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का मोशन पोस्ट शेयर किया है. इसकी शुरुआत एक एरोप्लन से होती है, आसमान से नीचे की तरफ आ रहा है. इस प्लेन के अंदर सीट एक-दो लोग ही बैठे हैं. प्लेन के पीछे की तरफ सिद्धार्थ हाथ में गन लिए अलर्ट पॉजिशन में दिखाई दे रहे हैं और कैमरे का फोकस उनपर बढ़ता जा रहा है. आखिरी में फिल्म की रिलीज डेट बताई जाती है.

    इस मोशन पोस्टर के साथ सिद्धार्थ ने लिखा,”योद्धा प्रस्तुत कर रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म है. दो प्रतिभाशाली आदमी डायरेक्टर सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा की फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. 11 नवंबर 2022 सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

    Siddarth Yodha

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का जल्द पता चलेगा. (फोटो साभारः Instagram @sidmalhotra)

    रेस्क्यू करते दिखेंगे सिद्धार्थ

    इसके अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में अफने दो पोस्टर शेयर किए हैं. इन दो पोस्टर में अपने दो अलग-अलग लुक को शेयर किया है. एक पोस्टर में सिद्धार्थ गन लिए किसी को टारगेट कर रहे हैं. जबकि दूसरे पोस्टर में वह काफी इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर कई जगह निशान बने हुए है. उनके बैकग्राउंड में एक प्लेन उड़ता हुआ दिख रहा है. मेकर्स ने अभी इसकी कहानी का खुलासा नहीं किया है. लेकिन मोशन पोस्टर देखने के बाद लगता है कि सिद्धार्थ इसमें किसी आर्मी ऑफिसर या एजेंट का किरदार निभा रहे हैं.

    ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद दबाई पति की नाक, गिलास पकड़कर करवाया ब्राइडल फोटोशूट, देखें नई तस्वीरें

    लीड एक्ट्रेस का जल्ह होगा ऐलान

    सिद्धार्थ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”मैंने सीट बेल्ट बांध ली है क्योंकि यह एक बेहतरीन राइड होगी! हैशटैग योद्धा, सागर आम्बरे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित, 11 नवंबर, 2022 को आपकी स्क्रीन को हाईजैक करने के लिए आ रही हैं.  हमारी फीमेल लीड्स का ऐलान जल्द ही होगी.”

    Tags: Karan johar, Siddharth Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर