SSR Drugs Case: सिद्धार्थ पिठानी को शादी के लिए मिली पैरोल; 2 जुलाई को करना होगा सरेंडर

ड्रग्स मामले में सिद्धार्थ पिठानी को गत 28 मई को गिरफ्तार किया गया था. (File Photo)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को उनकी शादी के लिए 10 दिन की राहत दी गई है और उन्हें 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा. उन्हें जमानत नहीं मिली है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) को कोर्ट ने उनकी शादी के लिए जमानत दे दी है. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पिठानी की बेल एप्लिकेशन खारिज कर दी. पिठानी ने शादी के लिए जमानत देने की मांग की थी. 26 जून को उनकी शादी होनी है.

    संपर्क करने पर सिद्धार्थ के वकील तारिक सैय्यद ने कहा, 'उन्हें मानवीय आधार पर पैरोल दी गई है और वे 2 जुलाई को वापस आत्मसमर्पण करेंगे.' नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि पिठानी को उनकी शादी के लिए 10 दिन की पैरोल दी गई है और उन्हें 2 जुलाई को सरेंडर करना होगा. उन्हें जमानत नहीं मिली है.

    पिठानी को एनसीबी ने उनके सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से ट्रेस किया और सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में उनके कथित संबंधों के लिए 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया. वे पहले व्यक्ति थे जिन्होंने पिछले साल 14 जून को एक्टर को उनके बेडरूम में लटका पाया था. वे ऐसे शख्स हैं जिन्होंने परिवार के सदस्यों के एक्टर के आवास पर पहुंचने से पहले ही उनकी बॉडी को नीचे उतार लिया था. एनसीबी ने सुशांत के दोस्त रिया, उनके भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत सहित अन्य स्टाफ सदस्यों को भी गिरफ्तार किया था. एक्टर के अन्य घरेलू स्टाफ में केशव और नीरज, जिनसे हाल ही में एनसीबी ने पूछताछ की थी, ने ड्रग मामले में पिठानी की भूमिका की ओर संकेत दिया है.

    बॉलीवुड के तेजी से उभरते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था. उसके बाद पुलिस और अन्य एजेंसियों पिछले एक साल से उनकी रहस्यमय मौत की जांच कर रही हैं. उनकी मृत्यु के बारे में अभी भी बहुत सारी अटकलें हैं. सुशांत के परिवार को भी कई मामलों में अदालत जाना पड़ा है.

    इनपुट- पारस डामा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.