वकील विकास सिंह ने सिद्धार्थ पिठानी को बताया इंटेलिजेंट क्रिमिनल, रिया की कर रहा मदद

सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने एक्टर के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) पर जमकर हमला बोला है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. अब इस मामले में एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने सुशांत के फ्लैटमेटसुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सिद्धार्थ को 'इंटेलिजेंट क्रिमिनल' करार दिया है.

    सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी की भूमिका बेहद संदिग्ध 
    विकास सिंह ने कहा, ''सिद्धार्थ पिठानी की भूमिका बेहद संदिग्ध हैं. वह बहुत 'इंटेलिजेंट क्रिमिनल' है. उसने क्या किया कि जब तक परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई थी, तब तक वह उनसे नियमित रूप से बातचीत कर रहा था. वहीं, उनकी मदद भी कर रहा था. लेकिन, जैसे ही एफआईआर दर्ज हुई, उसने रिया चक्रवर्ती की मदद करनी शुरू कर दी.

    उन्होंने आगे बताया, ''जिस तरह से उसने एफआईआर दर्ज करवाने के बाद व्यवहार किया है, वह रिया का ईमेल लिख रहा है जबकि वह (रिया) एक नामजद आरोपी है. इस तरह से नामजद आरोपी की मदद करना रिया और उसके बीच की जटिलता को दर्शाता है. हिरासत में पूछताछ के बाद ही असली सच्चाई सामने आएगी.''



    सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
    बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. जिसके बाद अब केंद्रीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.