दिशा की मौत से बीमार पड़ गए सुशांत, मुझे अपने कमरे में सोने को कहा: सिद्धार्थ पिठानी

सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी.

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने दावा किया कि दिशा सालियन की मौत के मामले में छपी खबरों को लेकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) परेशान हो गए थे. उनकी तबीयत खराब हो गई. वे इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने को कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. सीबीआई (CBI) टीम सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच बहुत गहराई से कर रही है. इस केस में हर दिन कई खुलासे सामने आ रहे हैं. अब इस केस में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने दावा किया है कि मैनेजर दिशा सालियान की मौत एक्टर बीमार पड़ गए थे.

    इंडिया टुडे ने दावा किया है कि, उसने सुशांत केस में सिद्धार्थ पिठानी के दिए बयान की रिपोर्ट हासिल की है. रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत, रिया संग रिश्ता और नौकरी छोड़ने से लेकर दिशा सालियान की मौत से जुड़े तमाम सवालों के जवाब सीबीआई को दिए हैं.

    रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ पिठानी ने जांच अधिकारियों को बताया था कि सुशांत अपनी मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड करने की खबर से बहुत परेशान हो गए थे. पिठानी के शब्दों में, 'दिशा के सुसाइड करने की खबर सुनकर वह परेशान हो गए थे. पिठानी ने कथित तौर पर एजेंसियों को बताया कि दिशा सालियन की मौत के मामले में छपी खबरों में उसे सुशांत का मैनेजर बताए जाने से एक्टर और भी परेशान थे. उनकी तबीयत खराब हो गई. वे इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने को कहा. वे दिशा की मौत से जुड़ी हर खबर की जानकारी मुझसे ले रहे थे. मैं उन्हें दिशा से जुड़ी सारी सूचनाएं दे रहा था.

    पिठानी ने अपने बयान में बताया है कि 10 जून को सुशांत ने उनसे अपने हार्ड डिस्क से सभी वीडियो और डेटा को हटाने के लिए कहा. पिठानी ने दावा किया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने हार्ड ड्राइव से गाने और वीडियो को हटाया था. पिठानी ने बताया कि 13 जून को उन्होंने सुशांत को उनके फोन के कुछ बिलों के भुगतान करने में भी मदद की थी.

    सिद्धार्थ ने बताया है कि सुशांत की बहन मीतू सिंह 13 जून को उनके बांद्रा वाले घर से चली गई थीं. सिद्धार्थ ने कहा कि जब सुशांत ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तब उन्होंने 1 बजकर 20 मिनट पर ताला तोड़ा था. सीबीआई दिशा सालियान की आत्महत्या की भी जांच करेगी. फिलहाल सीबीआई सुशांत केस की जांच कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.