जब सुशांत के जीजाजी ने कहा था- 'मेरी पत्नी को अपनी प्रॉब्लम से दूर रखो', सिद्धार्थ पिठानी ने शेयर किए 'मैसेज'

सुशांत सिंह की मौत मामले में पटना पुलिस ने सिद्धार्थ पीठानी को पूछताछ के लिए बुलाया था.  (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह की मौत मामले में पटना पुलिस ने सिद्धार्थ पीठानी को पूछताछ के लिए बुलाया था. (फाइल फोटो)

ये मैसेजेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बहनोई यानी उनकी बहन के पति ने सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) के नंबर पर किए थे, क्योंकि वह एक्टर के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट में नहीं थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 11:17 AM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए हैं. अब सिद्धार्थ पिठानी ने कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन के पति ओपी सिंह (OP Singh) के व्हाट्सएप मैसेज शेयर किए हैं, जिनसे पता चलता है कि एक्टर बीते कुछ समय से अपने परिवार के डायरेक्ट कॉन्टेक्ट में नहीं थे. इन मैसेजेस को देखकर पता चलता है कि एक्टर का परिवार उनकी कंपनी, दोस्तों और एक्टिविटीज से खुश नहीं था. ये मैसेजेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बहनोई यानी उनकी बहन के पति ने सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) के नंबर पर किए थे, क्योंकि वह एक्टर से संपर्क नहीं कर पा रहे थे. सिद्धार्थ के मुताबिक, इसी कारण से सुशांत के जीजाजी ने उन्हें मैसेज किए, जिसके बाद सिद्धार्थ ने ये मैसेज सुशांत को फॉरवर्ड कर दिए.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने ये मैसेजेस मुंबई पुलिस को सौंपे हैं, जिसमें एक्टर के जीजाजी ओपी सिंह ने लिखा है- 'मैं चंडीगढ़ पहुंच गया हूं, मुंबई में आमंत्रित करने के लिए शुक्रिया. मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला. आप पर अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेदारी नहीं है. मुझे खुशी है कि मैंने आपकी स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के मुताबिक अपनी यात्रा की प्लानिंग की.'

ये भी पढ़ेंः वायरल हुआ सुशांत सिंह के पिता का वीडियो, बोले- 'पुलिस को पहले ही बताया था उसकी जान खतरे में है'



अपने दूसरे मैसेज में ओपी सिंह लिखते हैं- 'कृप्या मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखो. ऐसा इसलिए, क्योंकि आपकी कंपनी, अनैतिक आदतें और मिस मैनेजमेंट से भरे पड़े हैं. मैं इस बात का पूरा ख्याल रखूंगा कि मेरी पत्नी को इन सब से कोई परेशानी ना हो, क्योंकि वह बहुत अच्छी है.'



मैसेज में आगे लिखा है- 'सिर्फ मैं ही हूं, जो आपकी मदद कर सकता है. मैं अभी भी उपलब्ध हूं. जरूरत पड़े तो जो कोई भी आपकी देखभाल करता है, आपकी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या फिर आपका मैनेजर. मेरे ऑफिस की ओर से आपसी सहमति होने वाली व्यवस्था की जा सकती है.' बता दें सुशांत सिंह राजपूत के जीजाजी ने उन्हें ये मैसेज फरवरी माह के हैं. इसी बीच एक्टर के पिता ने बांद्रा पुलिस में अपने बेटे की जान को खतरा होने की शिकायत की थी. इस संबंध में एक्टर के पिता ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने बांद्रा पुलिस में की गई अपनी शिकायत के बारे मे बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज