Home /News /entertainment /

सिद्धार्थ शुक्ला बने 2021 के सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाले सेलेब, जानें और कौन-कौन है LIST में

सिद्धार्थ शुक्ला बने 2021 के सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाले सेलेब, जानें और कौन-कौन है LIST में

सिद्धार्थ शुक्ला का इस साल हार्ट अटैक से निधन हो गया था. (Instagram/realsidharthshukla)

सिद्धार्थ शुक्ला का इस साल हार्ट अटैक से निधन हो गया था. (Instagram/realsidharthshukla)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और कन्नड़ फिल्मों के स्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) भारत के इस साल सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाले मेल सेलेब्स थे. दोनों ने 2021 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. दरअसल, याहू ने भारत के लिए 2021 'ईयर इन रिव्यू' (YIR) रिलीज किया है, जिससे पता चला है कि इस साल किस पर्सनैलिटी को ऑनलाइन सबसे ज्यादा सर्च किया गया. स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी में विराट कोहली (Virat Kohli) नंबर 1 पर रहे, जबकि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाली पर्सनैलिटी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस साल (2021) सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले भारतीय सेलेब हैं, जिनका 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. दरअसल, याहू ने गुरुवार (3 दिसंबर) को भारत के लिए 2021 ‘ईयर इन रिव्यू’ (YIR) जारी किया है, जो एक तरह का डेटा है, जिससे यूजर्स की रोजाना की सर्च हैबिट के आधार पर साल के टॉप सेलेब्स, न्यूज मेकर्स और इवेंट के बारे में पता चलता है.

    सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाले मेल सेलिब्रिटी हैं सिद्धार्थ शुक्ला
    सिद्धार्थ शुक्ला और कन्नड़ फिल्मों के स्टार पुनीत राजकुमार, भारत के दो यंग सेलिब्रिटी थे, जिनका 2021 में निधन हो गया था. दोनों सितारों के फैंस ने उन्हें ऑनलाइन काफी सर्च किया था. सिद्धार्थ शुक्ला 2021 में भारत के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले मेल सेलिब्रिटी थे, जबकि पुनीत राजकुमार इस सूची में चौथे नंबर पर हैं. सलमान खान और अल्लू अर्जुन ने इस सूची में दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया है. नंबर 5 पर दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार थे, जिनका 98 साल की आयु में निधन हो गया था.

    फीमेल सेलेब्स में टॉप पर रहीं करीना कपूर
    करीना कपूर खान ने इस साल अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने इस साल अपनी किताब ‘द प्रेग्नेंसी बाइबिल’ रिलीज करके लेखिका के तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. वे 2021 में भारत की सबसे ज्यादा सर्च की गई फीमेल सेलेब हैं. कैटरीना कैफ ‘सूर्यवंशी’ की सफलता और शादी की खबरों की वजह से नंबर 2 पर रहीं.

    एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास (नंबर 3), आलिया भट्ट (नंबर 4) और दीपिका पादुकोण (नंबर 5) भारत की सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाली फीमेल हस्तियों में से थीं. इस साल की लिस्ट में सामंथा रूथ प्रभु 10वें नंबर पर थीं जो प्रोफेशनल और निजी कारणों से चर्चा में थीं. उन्होंने ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने रोल की वजह से खूब तारीफ बटोरी थी. एक्ट्रेस ने एक्टर नागा चैतन्य से अलग होने की जानकारी दी थी.

    स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी में नंबर 1 पर रहे विराट कोहली
    इस साल की लिस्ट में क्रिकेटर्स और ओलंपिक स्टार्स का दबदबा रहा. विराट कोहली नंबर 1 पर आए, जबकि क्रिकेटर एमएस धोनी दूसरे नंबर पर रहे. भारत के ट्रैक एंड फील्ड के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा सीतरे नंबर पर रहे. ओलंपिक मेडलिस्ट और बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु 7वें नंबर पर रहीं. उन्होंने सचिन तेंदुलकर (नंबर 4), रोहित शर्मा (नंबर 5), ऋषभ पंत (नंबर 8) और केएल राहुल (नंबर 10) जैसे सितारों के बीच अपनी जगह बनाई. ओलंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार मर्डर के केस में गिरफ्तारी की खबर के बाद 9वें नंबर पर रहे.

    सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनैलिटी
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले शख्सियत हैं. विराट कोहली 2 नंबर पर आए, जबकि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीसरे स्थान पर रहीं. दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला 4 नंबर पर रहे. इस साल की लिस्ट में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 7वां स्थान मिला.

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Sidharth Shukla, Virat Kohli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर