स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने Kurta Pajama Song को कहा 'क्‍या बकवास...', शहनाज ने कहा- 'क्या बात है...'

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला ने Kurta Pajama Song को कहा 'क्‍या बकवास...', शहनाज ने कहा- 'क्या बात है...'
शहनाज और स‍िद्धार्थ शुक्‍ला.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपना नया गाना 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama Song) शुक्रवार को रिलीज कर दिया. इस गाने पर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने कमेंट किया है, जिसका शहनाज ने उसी तरीके से जवाब दिया है.

  • Share this:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपना नया गाना 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama Song) शुक्रवार को रिलीज कर दिया. इस गाने में शहनाज के साथ मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) दिख रहे हैं. इस गाने को लोगों ने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया है. इसी गाने पर शहनाज के 'खास दोस्‍त' और ब‍िग बॉस 13 के व‍िजेता स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

स‍िद्धार्थ ने शहनाज गिल के इस गाने पर अपनी स्टाइल में प्रतिक्रिया दी है. स‍िद्धार्थ अपने ट्वीट में शहनाज के गाने की आलोचना करते-करते आखिरी लाइन में उसकी प्रशंसा कर देते हैं. गाने में शहनाज ग‍िल टोनी के साथ रोमांटिक अंदाज में द‍िख रही हैं.

शहनाज ग‍िल और टोनी कक्‍कड़ का यह सांग शुक्रवार को रिलीज किया गया है. शहनाज के इस गाने पर स‍िद्धार्थ ने अपने अलग अंदाज में ट्वीट किया है कि, 'कुर्ता पजामा काला काला काला काला काला काला.. क्‍या बकवास गाना है, मुंह पे चढ़ गया साला साला साला साला साला... '
शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट का अपनी स्टाइल में जवाब दिया है. शहनाज ने दिल की इमोजी के साथ ट्वीट में लिखा है कि, ‘क्या बात है क्या बात है क्या बात है सही है.’



गाने को देखकर शहनाज गिल के फैन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. गाने में टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल का अंदाज और उनकी केमिस्ट्री दोनों के फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कुर्ता पजामा (Kurta Pajama) सॉन्ग में शहनाज गिल का स्वैग और ब्लैक ड्रेस में उनका अंदाज देखने लायक है.

गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने रिलीज किया है और लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग के तौर पर उतारा गया है. गाने के लीरिक्स और म्यूजिक दोनों ही टोनी ककक्ड़ ने दिए हैं और इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है. आप भी देखें ये गाना.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज