Home /News /entertainment /

sidharth malhotra and kiara advani patch up after bhool bhuliyaa 2 screaning ps

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के बीच हुआ पैचअप? भूल भुलैया 2 बनी मैच मेकर! जानें कैसे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेरशाह में साथ काम किया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शेरशाह में साथ काम किया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kiaraaliaadvani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच कुछ ठीक हो चुका है और इसकी वजह बनी है कार्तिक-कियारा की हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2. दरअसल, सिद्धार्थ भी कियारा की भूल भुलैया की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​ने भले ही कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया हो, लेकिन उनका साथ में जाना और एक-दूसरे के साथ उनका कंफर्ट इस बात का पर्याप्त सबूत था कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से कहीं ज्यादा था. फैंस को भी उनकी केमिस्ट्री ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही पसंद आई. और यही कारण था जब कथित तौर पर दोनों ने अलग होने का फैसला किया और ये खबर रूमर्ड कपल के फैंस तक पहुंची तो उनका दिल टूट गया. लेकिन, अब कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अब सब ठीक हो गया है और दोनों फिर साथ हैं. दोनों के बीच सब ठीक होने की वजह बनी है भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2).

रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के बीच कुछ ठीक हो चुका है और इसकी वजह बनी है कार्तिक-कियारा की हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2. दरअसल, सिद्धार्थ भी कियारा की भूल भुलैया की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. जिसके बाद अब, यह दावा किया जा रहा है कि उन्होंने पैच अप करने का फैसला किया है.

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, ये सब भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग के साथ शुरू हुआ. कियारा ने सिद्धार्थ को फिल्म की स्क्रीनिंग पर इन्वाइट किया था, जिसके साथ ही दोनों के बीच पैच अप की प्रक्रिया भी शुरू हो गई. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “यह सब तब हुआ जब कियारा ने सिद्धार्थ को ‘भूल भुलैया 2′ की स्क्रीनिंग के लिए इन्वाइट करने के लिए फोन किया. वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते, उन्होंने महसूस किया कि यह एक गलती थी और अपने लव चैप्टर को बंद करने में उन्होंने जल्दबाजी कर दी. दोनों के बीच हुआ यह कॉल काफी इमोशनल था.’

kiara advani, sidharth malhotra

कियारा-सिद्धार्थ के बीच अब सब ठीक हो गया है. (फाइल फोटो)

हाल ही में भूल भुलैया 2 की स्क्रीनिंग का एक वीडियो भी सामने आया था, जहां सिद्धार्थ को फिल्म देखने के बाद गर्मजोशी से कियारा को गले लगाते देखा जा सकता है. कियारा भी कुछ ऐसा ही करती दिखीं. इसके बाद उन्होंने कार्तिक को भी गले लगाया. फिल्म का रिव्यू करते हुए अभिनेता ने लिखा- ‘भूल भुलैया 2 में हंसी, रोमांच और मनोरंजन सब मिला. कियारा आडवाणी, अनीस बज्मी, कार्तिक आर्यन और टीम को बधाई और शुभकामनाएं. किल इट.’ कियारा ने भी सिद्धार्थ के इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था.

Tags: Bollywood news, Kiara Advani, Sidharth Malhotra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर