Home /News /entertainment /

कैटरीना-विक्की की शादी में खूब होगा धमाल! संगीत में साथ परफॉर्म करेंगे सिद्धार्थ-कियारा

कैटरीना-विक्की की शादी में खूब होगा धमाल! संगीत में साथ परफॉर्म करेंगे सिद्धार्थ-कियारा

कैटरीना-विक्की की शादी में कियारा-सिद्धार्थ भी परफॉर्म करेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sidmalhotra/@katrinakaif)

कैटरीना-विक्की की शादी में कियारा-सिद्धार्थ भी परफॉर्म करेंगे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sidmalhotra/@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल (Six Senses Fort Barwara) में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा. हालांकि, शादी को लेकर अब तक दोनों में से किसी का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. लेकिन, इनके वेडिंग वेन्यू, ड्रेस और गेस्ट लिस्ट पर अक्सर चर्चा होती रहती है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कई सेलेब्स शामिल होंगे और शादी में धमाल मचाएंगे. इस लिस्ट में बी-टाउन के रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम भी शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल (Six Senses Fort Barwara) में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा और शादी के लिए होटल की बुकिंग भी हो चुकी है. शादी को लेकर अब तक दोनों में से किसी का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. लेकिन, इनके वेडिंग वेन्यू, ड्रेस और गेस्ट लिस्ट पर अक्सर चर्चा होती रहती है.

    अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कई सेलेब्स शामिल होंगे और शादी में धमाल मचाएंगे. इस लिस्ट में बी-टाउन के रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है. दोनों विक्की और कैटरीना की संगीत नाइट में साथ परफॉर्म करेंगे.

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अब तक अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की है. ऐसे में माना जा रहा है कि अब दोनों खुलकर दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूल करने के लिए तैयार हैं. तभी दोनों कैटरीना और विक्की की शादी में साथ परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं. वैसे भी दोनों को साथ परफॉर्म करते देखना इनके फैन के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

    ये भी पढ़ेंः ‘सूर्यवंशी’ के गाने ‘टिप-टिप बरसा पानी’ का विरोध करने वालों को रोहित शेट्टी ने दिया ऐसा जवाब

    कियारा और सिद्धार्थ ने करण जौहर की ‘शेरशाह’ में साथ काम किया है और इस फिल्म में इनकी जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. फिल्म से पहले से ही दोनों के साथ होने की खबरों ने जोर पकड़ रखा था. अक्सर दोनों को साथ में हैंगआउट करते भी स्पॉट किया जाता है.

    वहीं बात करें विक्की-कैटरीना की तो इनकी शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. बताया जा रहा है कि इस वीआईपी वेडिंग के लिए अलग-अलग इवेंट्स के लिए अलग-अलग कंपनियों को हायर किया गया है. स्थिति का जायजा लेने के लिए मंगलवार को 10 सदस्यीय टीम सिक्स सेंस बड़वारा किला पहुंची. होटल प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार टीम शादी से जुड़े सभी इंतजामों पर नजर बनाए हुए है.

    Tags: Katrina kaif, Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर