पति-पत्नी की तरह है सेलेब्रिटी और मीडिया का रिश्ता : सिद्दार्थ मल्होत्रा

हाल ही में एक मामले को लेकर इवेंट के दौरान परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी राय पूछी गई तो सिद्धार्थ ने कहा कि मेरे हिसाब से मीडिया और सेलिब्रिटी का रिश्ता सालों साथ रहने वाले पति-पत्नी की तरह है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:38 PM IST
पति-पत्नी की तरह है सेलेब्रिटी और मीडिया का रिश्ता : सिद्दार्थ मल्होत्रा
सिद्दार्थ मल्होत्रा
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 10:38 PM IST
इन दिनों कंगना रनौत और मीडिया का झगड़ा सुर्खियों में है. दरअसल हाल ही में फिल्म 'जजमेन्टल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक पत्रकार पर उलटे सीधे आरोप लगाते हुए कंगना ने झगड़ना शुरू कर दिया था. और जब इस बात पर पत्रकार ने अभिनेत्री से सवाल करने शुरू किए तो अभिनेत्री के साथ साथ सपोर्ट करते हुए उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मीडिया कर्मियों पर आरोप लगाने लगीं.

हैरानी की बात यह है कि कंगना और उनकी बहन मामले को खत्म कर माफ़ी मांगने की जगह उल्टा मीडिया पर आरोप लगा रही हैं और सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं. खैर इस मामले में हाल ही में एक इवेंट के दौरान परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी राय पूछी गई तो सिद्धार्थ ने कहा कि मेरे हिसाब से मीडिया और सेलिब्रिटी का रिश्ता सालों साथ रहने वाले पति-पत्नी की तरह है.



डीजीपी का दावा श्रीदेवी का हुआ मर्डर, अब आया पति बोनी कपूर का ये बयान

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा


जिनमें आपस में रूठना मनाना चलता रहता है, लेकिन हमें इस रिश्ते को प्रोफेशनल रखना चाहिए क्योंकि मीडिया भी यहां अपना काम करने आई है और हम भी अपना काम करने आए हैं, जब हम आपको किसी इवेंट के लिए आमंत्रित करते है तो हमारा ऐसा कोई इंटेशन नहीं होता कि हम या इवेंट में आपके साथ किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार हो.

सिद्धार्थ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि जो कुछ हुआ वह एक घटना है कई बार कुछ जर्नलिस्ट मेरी फिल्मों के बारे में निगेटिव लिखते हैं, लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यह उनके अपने विचार हैं. हम यंग जेनरेशन के एक्टर्स मीडिया के साथ अपने रिश्ते को प्रोफेशनल रिलेशनशिप की तरह देखते हैं. तो वहीं इस मामले पर अपनी बात रखते हुए परिणीति कहती हैं कि मेरा एक्टर बनने से पहले से ही मीडिया से रिश्ता रहा है.

Loading...




इसलिए मीडिया और सेलिब्रिटी की दोस्ती को अच्छी तरह से समझती हूं. हालांकि कभी कभी यह रिश्ता आपसी मिस अंडरस्टैंडिंग की वजह से बिगड़ भी जाता है, लेकिन हमें इस रिश्ते को दोस्ती और प्रोफेशन व्यवहार को मेंटेन रखना चाहिए.

आपको बता दें बॉलीवुड से जुड़े कई और सितारों ने भी अभिनेत्री और उसकी बहन के अपशब्द, अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर निंदा की है. हालांकि अब कंगना अपने वकील संग क़ानूनी नोटिस भेज कहानी में एक नया ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रही हैं. अभिनेत्री से जुड़े सूत्रों की मानें तो वह अक्सर अपनी फिल्म की रिलीज के वक्त इस तरह की कन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर सुर्खियों में रहने की कोशिश करती हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस, तस्वीरों में दिखा बेबी बंप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...