Home /News /entertainment /

Mission Majnu की रिलीज डेट आई सामने, पहली बार दिखेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी

Mission Majnu की रिलीज डेट आई सामने, पहली बार दिखेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी

‘मिशन मजनू’ साल मई में रिलीज की जाएगी. (फोटो साभार: sidmalhotra/Instagram)

‘मिशन मजनू’ साल मई में रिलीज की जाएगी. (फोटो साभार: sidmalhotra/Instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu ) के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala), अमर बुटाला और गरिमा मेहता हैं. रॉनी इस टीम के साथ पहले भी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बना चुके हैं. फिल्म की कहानी भारत पाकिस्तान रिश्तों पर सच्ची कहानी पर आधारित है.

अधिक पढ़ें ...

    सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) को लेकर दर्शकों का इंतजार जल्दी खत्म होने वाला नहीं है. इस ऐतिहासिक फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. इस फिल्म की रिलीज डेट आ गई है. अगले साल 13 मई 2022 को मेकर्स सिनेमाघर में रिलीज करने जा रहे हैं. शांतनु बागची (Shantanu Baghchi) के निर्देशन में बनी इस फिल्म से साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं.

    फिल्म ‘शेरशाह’ की सफलता के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस अपकमिंग फिल्म की काफी चर्चा है. पीरियड ड्रामा इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे. सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है. सिद्धार्थ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्ट करने के एक घंटे में ही 1 लाख 85 हजार लाइक्स मिल गए हैं. फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. कमेंट कर फैंस सिद्धार्थ की तारीफ कर रहे हैं. 11 फरवरी 2021 से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है.

    (फोटो साभार: sidmalhotra/Instagram)

    ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के साथ शारिब हाशमी, परमीत सेठी, अनंत महादेवन और कुमुद मिश्रा भी हैं. विज्ञापन की दुनिया में छा चुके डायरेक्टर शांतनु बागची इस फिल्म से फिल्म निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं. इस लिहाज से भी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है. इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आएगी. रश्मिका की साउथ इंडस्ट्री में लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग है.

    ये भी पढ़िए-48 Years Of Yadon Ki Barat: राजेश खन्ना को टक्कर देता था ये एक्टर, जीनत अमान के साथ हिट हुई थी जोड़ी

    ‘मिशन मजनू’ के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता हैं. रॉनी इस टीम के साथ पहले भी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बना चुके हैं. फिल्म की कहानी भारत पाकिस्तान रिश्तों पर सच्ची कहानी पर आधारित है.  इस ऐतिहासिक फिल्म में 1970 के दशक में पाकिस्तान की धरती पर इंडिया के सबसे महत्वकांक्षी रॉ आपरेशन की कहानी को दिखाया जाएगा. इस साहसी मिशन ने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया था.

    Tags: Rashmika Mandanna, Sidharth Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर