फिर विलेन बन गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'मरजावां' का धमाकेदार पोस्टर रिलीज

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 3:40 PM IST
फिर विलेन बन गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'मरजावां' का धमाकेदार पोस्टर रिलीज
मरजावां का पोस्टर रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की आने वाली फिल्म कैसी होने वाली है, इसका खुलासा हाल ही में रिलीज हुए पोस्टर में हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 3:40 PM IST
  • Share this:
'एक विलेन' के बाद अब अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक बार से एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर हाल ही में सामने आया है. खास बात ये भी है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में एक बार फिर से 'एक विलेन' के को-स्टार रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ काम करने जा रहे हैं. ये दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे. सिद्धार्थ और रितेश दोनों ने ही अपने सोशल एकाउंट पर पोस्टर्स शेयर किए हैं और इन पोस्टर्स के साथ बेहद दिलचस्प कैप्शन भी दिए हैं. कैप्शन कुछ इस तरह से हैं कि इनसे फिल्म की स्टोरी लाइन कुछ हद कर पता चल गई है.

सिद्धार्थ और रितेश फिल्म 'मरजावां' के लिए एक साथ आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म के तीन पोस्टर्स रिलीज हुए हैं. जिसमें सिद्धार्थ और फिल्म के विलेन रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में दोनों का ही लुक काफी खतरनाक दिख रहा है. वहीं इस पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म में इन दोनों का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है. इन पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा का पोस्टर


इस पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा- 'तू दुश्मन है लेकिन तेरे लिए ताली बजाने को दिल करता है'. वहीं रितेश ने भी पोस्टर शेयर किया है और लिखा है कि 'हर चीज की हाइट बताने का बहुत शौक है ना तुझे, आज तुझे पता चलेगा बदले की हाइट क्या होती है'. इस पोस्टर में रितेश बौने के लुक में दिखाई दे रहे हैं और रितेश के इंट्रोडक्शन में लिखा है 'कमीनेपन की हाइट'. इन पोस्टर्स में दोनों के पीछे रावण का पुतला खड़ा दिख रहा है.

रितेश देशमुख का पोस्टर


मिलाप झावेरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 22 नबंबर को रिलीज की जा रही है. बता दें कि ये फिल्म पहले यशराज की एक्शन फिल्म 'वॉर' से क्लैश हो रही थी लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट बदल दी गई. रितेश और सिद्धार्थ की जोड़ी मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन' में देखने को मिल चुकी है. अब देखना होगा कि 'मरजावां' में ये दोनों क्या धमाल मचाते हैं.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद ने पोते करण देओल को दी पहली फिल्म के लिए दुआएं, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...