Timex के ग्लोबल फेस बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्टर की कामयाबी पर फूले नहीं समा रहे फैन

टाइमेक्स के ग्लोबल फेस बने सिद्धार्थ मल्होत्रा. (फोटो साभार : sidmalhotra/Instagram)

टाइमेक्स के ग्लोबल फेस बने सिद्धार्थ मल्होत्रा. (फोटो साभार : sidmalhotra/Instagram)

‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ (Student of the year) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अब ग्लोबल लेवल पर अपना सिक्का जमा लिया है. सिद्धार्थ को इंटरनेशनल सेलिब्रिटी के बीच जगह मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 1:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने मात्र 18 साल की उम्र में एक मॉडल के तौर पर करियर शुरू किया था. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘माइ नेम इज खान’ में करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में भी काम किया है. करण जौहर (Karan Johar) कि फिल्म ‘ स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर’ ईयर’  (Student of the year)  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ के नाम एक और कामयाबी जुड़ गई है. एक्टर टाइमेक्स के लिए भारत की तरफ से ग्लोबल फेस बन गए हैं. अमेरिकी फुटबॉल प्लेयर एफ्रेंन अल्वारेज, पॉप बैंड लुशस,अमेरिकन एक्टर मैक्स इमरसन, अमेरिकल एक्टर विलियम बी सिमॉन्स जैसे इंटरनेशनल सेलिब्रिटी के साथ सिद्धार्थ इंडियन फेस बन गए हैं.

इसका एक वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर किए वीडियो में सिद्धार्थ रेड कार्पेट पर बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ चलते दिखाई दे रहे हैं. सिद्धार्थ रिपोर्टर से कह रहे हैं कि आज की रात वह अपने साथ एक बेहतर समय बिताने जा रहे हैं, इसके साथ ही कैमरे को पोज देते हैं. इसके अलावा वीडियो में दुनिया भर के अलग अलग लोगों की झलक दिखाई दे रही है. जिन लोगों ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए जुनून की हद तक गुजर जाते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ सिद्धार्थ ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख कर बताया है कि इसका हिस्सा बनने पर खुद पर प्राउड है. इस सिद्धार्थ के इस वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स करते हुए बधाईयां दे रहे हैं.




वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा साउथ की सुपर स्टार रश्मिका मंदाना के साथ 'मिशन मजनूं' की शूटिंग कर रहे हैं. रश्मिका इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.  इस फिल्म को पुरस्कार विजेता फिल्मकार शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज