स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा-क‍ियारा आडवाणी, ईशान खट्टर-अनन्‍या पांडे मालदीप में मनाएंगे अपना New Year

अनन्‍या पांडे, ईशान खट्टर, क‍ियारा आडवाणी और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा. (फोटो- व‍िरल भयानी)

अनन्‍या पांडे, ईशान खट्टर, क‍ियारा आडवाणी और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा. (फोटो- व‍िरल भयानी)

New Year Vacation: स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नए साल का जश्‍न मनाने के लिए न‍िकल पड़े है. वहीं दूसरी तरफ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी अपनी फिल्‍म 'खाली-पीली' की को-एक्‍टर अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 11:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आल‍िया भट्ट (Ali Bhatt) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) हाल ही में अपने वेकेशन के लिए राजस्‍थान के रणथंभौर पहुंचे हैं तो अब स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा (Sidharth Malhotra) भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड क‍ियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नए साल का जश्‍न मनाने के लिए न‍िकल पड़े है. वहीं दूसरी तरफ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) भी अपनी फिल्‍म 'खाली-पीली' की को-एक्‍टर अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. खबरें हैं कि स‍िद्धार्थ-क‍ियारा और ईशान-अनन्‍या दोनों ही मालदीप में अपना वेकेशन मनाने के ल‍िए न‍िकले हैं.

क‍ियारा और सिद्धार्थ अभी तक एक-दूसरे को 'अच्‍छे दोस्‍त' ही कहते हैं और उन्‍होंने अपने र‍िलेशनशिप के बारे में पब्लिकली कुछ नहीं कहा है लेकिन ये जोड़ी अक्‍सर साथ नजर आती है. एयरपोर्ट पर स‍िद्धार्थ ऑरेंज पेंट, ब्‍लैक टीशर्ट और सिलवर जैकेट में नजर आए तो वहीं कियारा वाइट टैंक टॉप और ट्रैक पेंट में द‍िखीं.

ईशान और अनन्‍या भी हाल ही में कैटरीना कैफ की क्र‍िसमस पार्टी में साथ नजर आए थे. अब ये दोनों भी वेकेशन पर साथ न‍िकल पड़े हैं.



वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशान कैटरीना कैफ और स‍िद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्‍म 'भूत पुल‍िस' में नजर आने वाले हैं जबकि अनन्‍या पांडे दीपिका पादुकोण और स‍िद्धांत चतुर्वेदी के साथ न‍िर्देशक शकुन बत्रा की फिल्‍म में नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज