370 हटने के बाद कारगिल में इस बॉलीवुड फिल्म का पहला शूट

इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आएंगी.

News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 8:46 AM IST
370 हटने के बाद कारगिल में इस बॉलीवुड फिल्म का पहला शूट
फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेते सिद्धार्थ मल्होत्रा
News18Hindi
Updated: August 9, 2019, 8:46 AM IST
हाल ही में मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए कश्मीर से 370 हटा दी है. इसके अलावा 8 अगस्त की शाम को प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने कश्मीर (Kashmir) मामले को लेकर देश को संबोधित किया था. अपने संबोधन में उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से भी कश्मीर आकर फिल्मों की शूटिंग करने का आग्रह किया था. वहीं अब हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उस फिल्म के बारे में जिसकी शूटिंग कुछ समय पहले ही कश्मीर में होने जा रही थी लेकिन इस 370 हटने के बाद इसकी शूटिंग आगे बढ़ा दी गई थी. अब इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है.

ये फिल्म की लद्दाख के कारगिल में शूट की जाएगी. शूट के लिए इस फिल्म की पूरी टीम लद्दाख रवाना भी हो चुकी है. हम बात कर रहे हैं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेर शाह' की. इस फिल्म के लिए पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. अब सिद्धार्थ दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करने वाले हैं. ये शेड्यूल कारगिल में पूरा किया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आएंगे.

शेर शाह की शूटिंग


इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट अभिनेत्री कियारा आडवाणी नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए सिद्धार्थ करगिल के लिए रवाना हो चुके हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में आर्टिकल 370 को लेकर हुए फैसले और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर 'शेर शाह' के फिल्म मेकर्स द्वारा केंद्र सरकार से शूट के लिए पहले से ही परमिशन ले ली गई थी. लेह, लद्दाख और करगिल में फिल्म का ये शेड्यूल 40 दिन का होगा जिसमें वॉर सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे.

फिल्म के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं सिद्धार्थ


बता दें कि फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला कर रहे हैं. बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा की तो इस फिल्म से पहले उनकी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' आ गई है. ये फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 'जबरिया जोड़ी' में सिद्धार्थ के अपोजिट अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- 18 साल बड़े हीरो के साथ डेब्यू कर गायब हो गई ये हीरोइन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 8:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...