• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Shershaah के ट्रेलर लॉन्च के लिए कारगिल निकले सिद्धार्थ-कियारा, करण जौहर भी हैं साथ

Shershaah के ट्रेलर लॉन्च के लिए कारगिल निकले सिद्धार्थ-कियारा, करण जौहर भी हैं साथ

सिद्धार्थ, कियारा और करण जौहर कारगिल के लिए निकले हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

करण जौहर 'शेरशाह' के ट्रेलर लॉन्च (Shershah Trailer Launch) को बेहद स्पेशल बनाना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने ट्रेलर को कारगिल में तैनात जवानों के साथ लॉन्च करने का फैसला लिया है.

  • Share this:
    मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर वॉर ड्रामा 'शेरशाह' (Shershaah) सुर्खियों में छाई हुई है. फैंस के बीच इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. हाल ही में फिल्म से सिद्धार्थ और कियारा का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. जिसे फैंस से खूब प्यार मिला और अब जल्दी ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. खास बात ये है कि, निर्माता करण जौहर 'शेरशाह' के ट्रेलर लॉन्च (Shershah Trailer Launch) को बेहद स्पेशल बनाना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने ट्रेलर को कारगिल में तैनात जवानों के साथ लॉन्च करने का फैसला लिया है.

    हाल ही में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट कलिना पर स्पॉट किया गया. शेरशाह के ट्रेलर लॉन्च के लिए फिल्म की टीम कारगिल के लिए रवाना हुई है. सिद्धार्थ, कियारा और करण जौहर द्रास सेक्टर में भारतीय सेना के साथ मिलकर शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. पहले फ्लाइट के जरिए सिद्धार्थ, कियारा और करण लेह पहुंचेंगे, जिसके बाद ये सड़क के जरिए कारगिल पहुंचेंगे.

    फिल्म का ट्रेलर कारगिल दिवस के मौके पर जवानों के साथ लॉन्च किया जाएगा. देशभक्ति से भरपूर यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस से तीन दिन पहले यानी 12 अगस्त को रिलीज होगी. बता दें, फिल्म की कहानी कारगिल के जवान कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में विक्रम बत्रा की जिंदगी के तमाम पहलू दर्शाए जाएंगे.




    शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफ‍िसर कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म से 'बिल्ला' फिल्म के निर्देशक विष्णु वर्धन ( Vishnu Vardhan) लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं. विष्णु वर्धन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रतिभाशाली निर्देशक माने जाते हैं. जिन्होंने साढ़े 5 साल बाद बॉलीवुड फिल्म के निर्देशन के जरिए धमाकेदार वापसी की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज