Home /News /entertainment /

कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा की बाहों में देख फैंस बोले-ये दिल मांगे मोर

कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा की बाहों में देख फैंस बोले-ये दिल मांगे मोर

12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 'शेरशाह'. (फोटो साभार: kiaraaliaadvani/Instagram)

12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 'शेरशाह'. (फोटो साभार: kiaraaliaadvani/Instagram)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 12 अगस्त को यह फिल्म रिलीज होने वाली है.

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. दोनों एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं तो दोनों को एक साथ टाइम बिताने का मौका भी खूब मिल रहा है. इस दौरान इन दोनों के रोमांटिक फोटोज और वीडियो आए दिन सामने आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कियारा-सिद्धार्थ की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है.

    कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ‘शेरशाह’ फिल्म का गाना ‘राता लंबिया-लंबिया’ पर कियारा और सिद्धार्थ परफॉर्म करते दिख रहे हैं. वाइन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही एक्ट्रेस को जब सिद्धार्थ ने अपनी बाहों में लिया तो फैंस उफ्फ कर उठे. इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. वीडियो को देख कोई इस जोड़ी को क्यूट तो कई प्रीटी बता रहा है तो एक ने तो लिख दिया कि ‘ये दिल मांगे मोर’.

    इससे पहले भी सिद्धार्थ-कियारा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिसमें दोनों स्टार रोमांटिक अवतार में नजर आ रहे थे. इस वीडियो को खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया था , जिसमें वह अपनी फिल्म के गाने ‘रांझा (Ranjha)’ पर कियारा आडवाणी संग रोमांटिक अवतार में नजर आए.

    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म ‘शेरशाह’ 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म का गाना ‘जय हिंद की सेना’ आउट हो गया है. इसकी जानकारी देते हुए कियारा ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि ‘जय हिंद की सेना भारतीय सेना को नमन है. शूरवीरों के बलिदान और अदम्य साहस को सैल्यूट करते हैं’.

    View this post on Instagram

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    ये भी पढ़िए-20 Years of Excel Entertainment: हम सिर्फ ‘दिल चाहता है’ बनाना चाहते थे- फरहान अख्तर

    बता दें कि कारगिल वार के अमर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी है जिसे स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले दर्शक देख पाएंगे. विक्रम बत्रा का रोल सिद्धार्थ प्ले कर रहे हैं तो कियारा उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में नजर आएंगी. माना जा रहा है कि देशभक्ति  और रोमांस से भरपूर फिल्म देखने को मिलेगी.

    Tags: Kiara Advani, Siddharth Malhotra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर