Home /News /entertainment /

ब्रेकअप के बाद एक बार भी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से नहीं मिले सिद्धार्थ मल्होत्रा

ब्रेकअप के बाद एक बार भी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से नहीं मिले सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, दो लोगों के साथ ना रहने के फैसले के पीछे हमेशा कोई कारण होता है. रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव थे.

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आखिरकार आलिया भट्ट के साथ ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में इस पर खुलकर बात की. सिद्धार्थ ने कहा कि इस रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर उनमें कोई कड़वाहट नहीं है. उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह आलिया से मिले तक नहीं हैं. लेकिन उन्हें आलिया के साथ बिताया अच्छा समय याद है.

    सिद्धार्थ ने कहा, जितने वक्त हमने डेट किया मैं उन्हें उससे पहले से जानता हूं. मैंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में अपना पहला शॉट उन्हीं के साथ दिया था. तो उनके साथ कई यादें जुड़ी हैं.

    उन्होंने कहा, दो लोगों के साथ ना रहने के फैसले के पीछे हमेशा कोई कारण होता है. रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव थे. जब आप खुद को किसी हालात से निकाल लेते हैं तो उसकी तरफ खुश होकर अच्छी यादों के साथ देखते हैं.

    बता दें कि सिद्धार्थ और आलिया भट्ट ने साल 2012 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. इस फिल्म से एंट्री मारते ही फिल्म की तीनों सितारे आलिया, वरुण और सिद्धार्थ बॉलीवुड पर छा गए थे. सिद्धार्श और आलिया की डेटिंग की शुरुआत साल 2016 में हुई थी. दोनों अक्सर साथ नजर आते थे लेकिन किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था. फिलहाल आलिया का नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है.

    यह भी पढ़े:

    छिपा कर रखी गई थी इस 'लेस्बियन' लड़की की पहचान, जानिए कौन हैं 'कुहू'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Aalia bhatt, Karan johar, Siddharth Malhotra, Varun Dhawan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर