होम /न्यूज /मनोरंजन /

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बयां की 'कैप्टन विक्रम बत्रा' की जर्नी, वीडियो के जरिए शहीदों को दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बयां की 'कैप्टन विक्रम बत्रा' की जर्नी, वीडियो के जरिए शहीदों को दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों शेरशाह की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @primevideoin)

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों शेरशाह की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @primevideoin)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल और मोटिवेशनल कविता के जरिए कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जर्नी पर अपनी कहानी कही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों ‘शेरशाह (Shershaah)’ में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए चर्चा में हैं. वह दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब फिल्म की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. ‘शेरशाह’ को दर्शकों से तो प्यार मिला ही, इसे समीक्षकों ने भी खूब सराहा है. पर्दे पर विक्रम बत्रा की कहानी को बखूबी बयान करने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर भी एक इमोशनल और मोटिवेशनल कविता के जरिए कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जर्नी पर अपनी कहानी कही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है.

    इस वीडियो में शेरशाह की जर्नी बताने के साथ ही एक्टर ने शहीद वीरों को श्रद्धांजलि भी दी है. अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो को ‘शेरशाह की दास्तान’ नाम दिया गया है. जिसके जरिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अमर वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी है. वो अपनी कविता के जरिए विक्रम बत्रा की यात्रा को बयान कर रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ को एक इमोशनल कविता सुनाते देखा जा सकता है.

    सिद्धार्थ की इस कविता की एक-एक लाइन इतनी इमोशनल और मोटिवेशनल है कि इसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. यही वजह है कि इस पर कमेंट करते हुए यूजर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. डायरेक्टर विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी ‘शेरशाह’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है और खूब पसंद की जा रही है.

    शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में सिद्धार्थ के साथ ही कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभाया है और इस कैरेक्टर में जान फूंकने के लिए कियारा भी खूब वाहावाही बटोर रही हैं. दोनों की जोड़ी और इनके बीच की केमेस्ट्री भी दर्शकों के बीच छाई हुई है.

    Tags: Shershaah, Sidharth Malhotra, Vikram Batra

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर