खतरे में तैमूर! करीना के बेटे को किडनैप करना चाहता है ये हीरो

तैमूर अली खान कितने क्यूट हैं ये तो आप जानते ही हैं. लेकिन ये कौन हीरो है जो उन्हें किडनैप करना चाहता है?

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:09 AM IST
खतरे में तैमूर! करीना के बेटे को किडनैप करना चाहता है ये हीरो
ये हैं तैमूर अली खान.
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:09 AM IST
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म की प्रमोशन के लिए दोनों हाल में कपिल के शो पर पहुंचे. इस शो में उन्होंने कपिल के सवालों के ऐसे मजेदार जवाब दिए कि सभी सुनकर लोलपोट होते नजर आए. जब कपिल ने परिणीति से पूछा कि अगर असल जिंदगी में उन्हें मौका मिले तो वह किसे किडनैप करना चाहेंगी. इसके जवाब में परिणीति ने कहा कि वह सैफ अली खान को किडनैप करना चाहेंगी.

परिणीति पहले भी सैफ की तारीफें करती रही हैं. परिणीति कई बार कह चुकी हैं कि वह सैफ की बड़ी फैन हैं और उन्हें बहुत पसंद करती हैं. अब जब ये सवाल सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया तो उन्होंने सैफ और करीना के बेटे का नाम लिया. सिद्धार्थ ने कहा कि वह करीना कपूर के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे.



किडनैपिंग के सवालों से अलग कपिल ने पूछा कि किस सेलेब को कौनसा गैजेट बनाएंगी. तो परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्मार्टफोन बताया और रणबीर कपूर को एसी कहा. रणबीर को एसी इसलिए कहा क्योंकि परिणीति के मुताबिक रणबीर हमेशा कूल रहते हैं.

अब सिद्धार्थ और परिणीति की फिल्म की बात करें तो यह 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और शीबा चड्ढा अहम रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

17 साल की उम्र में दो बेटों की मां बन चुकी थी ये टीवी एक्ट्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...