सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किताबों के साथ शेयर की सेल्फी, कियारा आडवाणी बोलीं- इनमें से एक भी पढ़ी है?

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किताबों के साथ शेयर की सेल्फी, कियारा आडवाणी बोलीं- इनमें से एक भी पढ़ी है?
(photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani, @sidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिस पर कियारा आडवाणी ने भी रिएक्शन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 9:34 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बी-टाउन में इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की करीबियां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के बर्थडे (Kiara Advani Birthday) पर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए उनकी फोटो के साथ एक शानदार नोट भी लिखा था. जिसके जरिए उन्होंने एक्ट्रेस को बर्थडे की बधाई दी थी. एक्टर का यह पोस्ट सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चा में रहा. कियारा और सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के पोस्ट पर खूब रिएक्शन देते हैं. इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिस पर कियारा आडवाणी ने भी रिएक्शन दिया है.

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह कई सारी किताबों के साथ दिखाई दे रहे थे. सिद्धार्थ को अपने हाथ में एक कॉफी कप के साथ देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- 'मेरा वर्क फ्रॉम होम सेटअप. #Jugaad.' सिद्धार्थ की इस फोटो पर कमेंट करते हुए कियारा आडवाणी ने लिखा है- 'इन सारी किताबों में से क्या एक भी पढ़ी है.'
View this post on Instagram

My work from home setup 👨🏻‍💻😜 #Jugaad

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on



बता दें हाल ही में कियारा ने अपने घर पर जन्मदिन के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपने फैन, दोस्तों, और परिवार को बर्थडे पर शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद कहा था. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- "दिल से मैं आपको, मेरे परिवार, दोस्तों, और प्रशंसकों को सभी को उनके प्यार, आशीर्वाद, मैसेजेस, कॉल, और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देती हूं, मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading