होम /न्यूज /मनोरंजन /

विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा या टाइगर श्रॉफ, न्यू कॉप ड्रामा के लिए कौन है रोहित शेट्टी की पसंद?

विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा या टाइगर श्रॉफ, न्यू कॉप ड्रामा के लिए कौन है रोहित शेट्टी की पसंद?

रोहित शेट्टी अपनी पहली डिजिटल वेब सीरीज के लिए तैयार हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी अपनी पहली डिजिटल वेब सीरीज के लिए तैयार हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी पहली डिजिटल वेब सीरीज के लिए तैयार हैं. इस वेब सीरीज के लिए अब रोहित शेट्टी ने लीड एक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है. निर्देशक वर्तमान समय में बॉलीवुड के तीन लोकप्रिय स्टार्स से बातचीत कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने साबित कर दिया है कि जब भी बॉलीवुड में कॉप ड्रामा और मनोरंजन से भरी एक्शन फिल्मों की बात आती है, तो उनसे आगे निकलना किसी के लिए भी मुश्किल है. ‘सिंघम (Singham)’ से लेकर ‘सिंबा’ तक अब तक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Cop Drama Movies) कई कॉप ड्रामा और एक्शन से भरपूर मूवीज से दर्शकों को मनोरंजन कर चुके हैं और अब, एक बार फिर निर्देशक अपने कॉप ड्रामा जादू को बिखेरने के लिए तैयार हैं वह भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर.

    यह एक वेब सीरीज होगी, जो कि अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिंघम निर्देशक अपनी पहली डिजिटल वेब सीरीज के लिए तैयार हैं. इस वेब सीरीज के लिए अब रोहित शेट्टी ने लीड एक्टर की तलाश भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि निर्देशक वर्तमान समय में बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय चेहरों विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और टाइगर श्रॉफ से इस वेब सीरीज को लेकर बातचीत कर रहे हैं.

    मिड डे से बात करते हुए एक सूत्र ने कहा- ‘ये तीनों (विक्की, टाइगर और सिद्धार्थ मल्होत्रा) रोहित शेट्टी की टॉप चॉइस हैं. जिनसे एक्शन, कॉप ड्रामा में लीड रोल के लिए बातचीत की जा रही है. अर सब ठीक रहता है तो दिसंबर तक वेब सीरीज पर काम शुरू हो जाएगा. यह रोहित का पहला ओटीटी प्रोजेक्ट होगा और वह इसकी घोषणा में कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे. संभवतः सूर्यवंशी की रिलीज तय होने के बाद ही इसका ऐलान हो सकता है.’

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत सूर्यवंशी की रिलीज में कोरोना के चलते लगातार देरी होती जा रही है. फिल्म पहले 2019 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण अब तक मेकर इसकी रिलीज डेट तय नहीं कर पाए हैं. पिछले महीने, अक्षय कुमार ने फैंस को बताया था कि फिल्म सितंबर या अक्टूबर तक सिनेमाघरों में आ जाएगी. हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

    Tags: Rohit shetty, Sidharth Malhotra, Tiger Shroff, Vicky Kaushal

    अगली ख़बर