• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को खास अंदाज में किया विश तो एक्ट्रेस ने कहा-Thank You Captain

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को खास अंदाज में किया विश तो एक्ट्रेस ने कहा-Thank You Captain

कियारा आडवाणी का 31 जुलाई को बर्थडे है. (फोटो साभार:kiaraaliaadvani/Instagram)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) में नजर आएगी.

  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 31 जुलाई 1992 को मुंबई में पैदा हुई हैं. कियारा के लिए यह जन्मदिन खास है, क्योंकि जल्द की उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) उनके को-स्टार हैं. कियारा के 29वें जन्मदिन पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) समेत उनकी कई फ्रेंड्स और फैन ने बधाई दी, लेकिन सिद्धार्थ ने कुछ खास अंदाज में अपनी को-स्टार को विश कर खुश कर दिया.

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म की शूटिंग के दौरान लिए गए अपनी और कियारा की फोटो शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी बर्थ डे Ki  तुम्हारे साथ शेरशाह की जर्नी शानदार रही. इसके साथ ढेर सारी यादें जुड़ गई हैं.स्टे अमेजिंग, बिग लव’. कियारा आडवाणी इस पोस्ट से इतनी खुश हुईं कि अपनी इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ के इस पोस्ट को शेयर कर लिखा ‘थैंक यू कैप्टन’ और इसके साथ हार्ट इमोजी शेयर की है.

    (फोटो साभार:sidmalhotra/kiaraaliaadvani/Instagram)

    बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ‘शेरशाह’ का ‘रातां लम्बियां’ नामक पहला ट्रैक रिलीज किया है, इसमें दोनों की जोड़ी को बहुत प्यार मिल रहा है.

    View this post on Instagram

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ कियारा आडवाणी को भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म की कहानी कारगिल युद्ध में वीरगति को प्राप्त कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम का रोल प्ले कर रहे हैं. कियारा-सिद्धार्थ दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. 12 अगस्त 2021 को ‘शेरशाह’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

    यह भी पढ़िए-शाहरुख खान को क्यों अभिषेक बच्चन पर आया था गुस्सा, कहा था-‘जब उनके बाप नहीं सिखा सके तो मैं क्या सिखाऊंगा’

    बता दें कि बता दें, कियारा का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया आडवाणी है. लेकिन सलमान खान की सलाह पर बॉलीवुड में अपना नाम बदल कर कियारा रख लिया. क्योंकि, बॉलीवुड में एक आलिया पहले से ही मौजूद थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज