सुशांत केस: CBI ने सिद्धार्थ पिठानी से लगातार 7वें दिन की पूछताछ

सुशांत केस: CBI ने सिद्धार्थ पिठानी से लगातार 7वें दिन की पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी (फाइल फोटो)

सीबीआई (CBI) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से गुरुवार को लगातार सातवें दिन पूछताछ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 9:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच जारी है. वहीं, सीबीआई ने एक्टर के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से गुरुवार को लगातार सातवें दिन पूछताछ की. सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पिठानी से पूछताछ हुई.

सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. उस समय उनके फ्लैट में पिठानी भी मौजूद थे.

ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो
वहीं, गुरुवार को खबर आई कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. सुशांत मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है. ईडी ने प्रतिबंधित ड्रग्स संबंधी रिया के कथित संपर्कों के बारे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को कुछ साक्ष्य शेयर किए थे.




सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज